स्वतंत्रता के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर नोबेल स्कूल द्वारा क्लीन सूरत लेट्स मेक इट नंबर 1 कार्यक्रम का आयोजन किया गया

स्वतंत्रता के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर नोबेल स्कूल द्वारा क्लीन सूरत लेट्स मेक इट नंबर 1 कार्यक्रम का आयोजन किया गया

छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों सहित 1000 लोगों ने मिलकर विभिन्न क्षेत्रों में सफाई अभियान चलाया, मनपा सफाईकर्मियों को भी किट देकर किया सम्मानित

सूरत: नोबल पब्लिक स्कूल द्वारा रविवार, 15 अगस्त को 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के हिस्से के रूप में क्लीन सूरत लेट्स मेक इट नंबर 1 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्कूली शिक्षकों, छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों के साथ सूरत शहर के विभिन्न क्षेत्रों जैसे आईमाता रोड, पर्वत पाटिया, योगिचोक, जकातनाका, गोड़ादरा आदि की साफ-सफाई की गई।
कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाना था। अभियान में 1000 से अधिक छात्रों और अभिभावकों के साथ-साथ स्कूल के शिक्षकों ने भाग लिया। उन्होंने मिलकर यह संदेश दिया कि हमारे शहर को स्वच्छ रखना हमारे सभी नागरिकों का कर्तव्य है।
स्कूल के विद्यार्थियों व अभिभावकों ने किट (नोटबुक, पेन, पेंसिल) बांटकर सूरत शहर को स्वच्छ रखने वाले सफाईकर्मियों को सम्मानित किया। इतना ही नहीं, यह भी घोषणा की गई कि नोबल पब्लिक स्कूल जल्द ही स्वच्छता पर एक विषय को अपने पाठ्यक्रम में शामिल करेगा। ईस कार्यक्रम के लिए सूरत की मेयर श्री हेमाली बोघावाला और म्यु. कमिश्नर श्री बंछानिधि पाणि का भी अभिनंदन मिला। इसके लिए स्कूल परिवार ने उनका धन्यवाद किया।
Tags: