सूरत : अवैध निर्माण तोडने का दबाव करते हुए मनपा मुख्यालय में दो लोगोने उपायुक्त को दी धमकी

सूरत महानगरपालिका मुख्यालय मे मनपा उपायुक्त के केबिन के टेबल पर चाकु रखकर दो लोगों ने अवैध निर्माण नही तोडा तो कार्यपालक इंजिनियर को उडा देने की धमकी देने से पालिका अधिकारियों में हडकंप मच गया।

उपायुक्त गायत्री जरिवाला के टेबल पर चाकु रखकर अवैध निर्माण नही तोडा तो कार्यपालक इंजिनियर को पताने की धमकी दी
सूरत शहर में अवैध निर्माण का मामला लगभग सभी जोन में एक समान समस्या बन गया है। अवैध निर्माण तोडने की मांग के साथ दो लोग गुरूवार को मनपा मुख्यलय में उपायुक्त की केबिन में ह‌थियारों के साथ घुंए आए। फाईल के अंदर छुपाकर लाया गया बडा चाकु दिखाकर उपायुक्त को धमकी दी की अगर कल अवैध निर्माण नही तोडा गया तो तुम्हारे कार्यपालक ‌इंजिनियर को इसी चाकु से पता देंगे। 
घटना के बारे में जानकारी देते हुए सूरत महानगरपालिका उपायुक्त गायत्री जरीवाला ने कहा रामपुरा छडाओल क्षेत्र में मकान नं. 7-2147 में चार मंजिल के अवैध निर्माण कि शिकायत मिली थी। संबंधित अवैध मिलकत बनानेवाले और अवैध ‌मिलकत को तोडने की शिकायत करनेवाले दोनो पक्षों के बिच मनपा मुख्यालय में गुरूवार को हियरींग हुआ। हियरींग के बाद कोई कार्यवाही हो उससे पुर्व शुक्रवार को दोपहर साढे बारह बजे के करीब दो लोग जाहीर मगर और आमीर सोपारीवाला मुगलीसरा स्थित मनपा मुख्यालय में आए। मेरे ( उपायुक्त गायत्री जरीवाला) के टेबल पर एक फाईल रखी उसमें से बडा सा चांकु निकालकर धमकी दी की अगर कल तक संबंधित अवैध निर्माण तोडा नही गया तो सेन्ट्रल जोन के कार्यपालक इंजिनियर बी.के.भट्ट को इसी‌ चाकु से पता दिया जायेगा। ‌इस प्रकार की धमकी देने के बाद उपायुक्त गायत्री जरिवाला ने गार्ड को बुलाया उस दौरान दोनो लोग ऑफिस से फरार हो गए। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उपायुक्त ने मनपा आयुक्त और महापौर के साथ जरूरी चर्चा करने के बाद पुलिस शिकायत दर्ज करना की कार्यवाही शुरू की है। मनपा मुख्यायल में अधिकारी के टेबल पर चाकु रखकर धमकी देने की जानकारी जैसे ही अन्य अधिकारियों को हुई तो हडकंप मच गया। इस प्रकार से अधिकारियो को धमकाने और डराने वालों पर कडी कार्यवाही करने के लिए मनपा आयुक्त ने आश्वासन दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार बनाकर सरकारी कार्यालय में हथियारों के साथ प्रवेश और अधिकारी को डरा धमकाने, जान से मारने की धमकी के संदर्भ में  पुलिस थाने में शिकयात दर्ज होगी। 
Tags: