सूरत : एलायंस ग्रुप ऐसे कर रहा है ओलंपिक सितारे स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का सम्मान

सूरत :  एलायंस ग्रुप ऐसे कर रहा है ओलंपिक सितारे स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का सम्मान

अल्कलाईन पानी की मशीन स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को समानपूर्वक भेंट करेंगे

 सुभाष डावर नीरज चोपड़ा के गृहक्षेत्र पानीपत जाकर अल्कलाईन पानी की ये मशीन स्वर्ण पदक विजेता को समानपूर्वक  भेंट करेंगे
ओलंपिक 2020 में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा को देशवासियों ने सर-आंखों पर बिठाया है। उनकी शानदार उपलब्धि के लिए उन पर केंद्र से लेकर राज्य सरकारों और विभिन्न संस्थानों से लेकर निजी प्रतिष्ठानों तक ने इनामों और तोहफों की बौछार लगा दी है। इसी क्रम में सूरत के प्रतिष्ठित Alliance समूह ने भी नीरज चोपड़ा की उपलब्धि को अपने अंदाज में नवाजने की घोषणा की है।
 एलायंस समूह के कर्ताधर्ता सुभाष डावर ने बताया कि उनकी कंपनी जापान की Enagic कंपनी की KANGEN मशीन की Individual Distributer  हैं और उनकी ये जापानी कंपनी नीरज चोपड़ा का सम्मान करना चाहती है। इसी क्रम में वे अपनी Alliance  कंपनी की ओर से Kangen का Premium Model नीरज चोपड़ा को तोहफे में देने जा रहे हैं। 
सुभाष डावर ने बताया कि KANGEN एक हेल्थ प्रोडक्ट है जो विभिन्न प्रकार के सेहतमंद अल्कलाइन पेय जल उपलब्ध कराती है। इस हेल्थ प्रोडक्ट को गिफ्ट करते हुए वे चाहते हैं कि नीरज चोपड़ा हमेशा स्वस्थ रहें। जापान की कंपनी ने ये मशीन सुभाष डावर के पास भिजवा दी है। आज नीरज चोपड़ा के चाचा श्री भीम सिह चोपड़ा से बात करके सुभाष डावर ने बताया कि वे आने वाले दिनों में नीरज चोपड़ा के गृहक्षेत्र पानीपत जाकर अल्कलाईन पानी की ये मशीन स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा जी को समानपूर्वक  भेंट करेंगे।
Tags: