सूरत : आयसर टेंपो में 39 बोरी में 66.10 लाख रुपये कीमत की गांजा मिली, दो गिरफ्तार व दो वांछित

सूरत : आयसर टेंपो में 39 बोरी में 66.10 लाख रुपये कीमत की गांजा मिली, दो गिरफ्तार व दो वांछित

66.10 लाख गांजे के साथ कुल 73.47 लाख मामले जब्त किए गए

पुलिस ने सूरत जिले के बारडोली में माणेकपोरगाम के पास सहयोग होटल की पार्किंग में एक आयशर टेम्पो से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित हर्बल दवा (गांजा) के साथ ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार किया। जिला एलसीबी पुलिस भी 39 प्लास्टिक मोम की थैलियों में 66.10 लाख गांजा बरामद कर हैरान रह गई। हालांकि पुलिस ने गांजा मामले में दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो को वांछित घोषित कर दिया है।
जिला एलसीबी पुलिस ने कहा कि बारडोली के सहयोग होटल की पार्किंग में पार्क आयशर टेंपो (जीजे-06-वाईवाई-7355) में उड़ीसा से बड़ी मात्रा में गांजा लाया गया था। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह गांजा का जत्था सूरत शहर में डिलीवरी के लिए लाई गई थी। इस सूचना के आधार पर एलसीबी सूरत ग्राम्य के पुलिस निरीक्षक बीके खाचर ने प्राप्त नशीले पदार्थों की हकीकत जानकर सरकारी नारकोटिक्स के लोगों और एलसीबी, एसओजी शाखा की पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। छापे के दौरान 661 किलोग्राम गांजा (कीमत-66.10,000), ड्राइवर एवं क्लीनर के पास से मिले दो मोबाइल (कीमत-8500), दोनों के पास मिले नकद 28,740 तथा आयसर टेम्पो सहित कुल 73,47,240 का मुद्दामाल बरामद किया है। 
आयसर टेम्पो में की जांच से पता चला कि तिरपाल के नीचे 39 अलग-अलग  प्लास्टिक बैग में मारिजुआना (गांजा) की मात्रा छिपाई गई थी।  पुलिस ने बताया कि चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पता चला कि डिलीवरी 3 अज्ञात आरोपियों को दी जानी थी। गिरफ्तार आरोपियों में दिवाकर कृष्णचंद्र बेहरा (उम्र-34) एवं सुशांत बनमाली मंत्री (उम्र-37   दोनों निवासी-समा गांव, बारापल्ली शाही, थाना-पुरुषोत्तमपुर, जिला-गंजाम उड़ीसा का समावेश है। जबकि गांजा का जत्था भेजने वाले रविन्द्र बेहरा जिनका पूरा नाम ज्ञात नहीं है  (निवासी-समा गांव, बारापल्ली सही थाना पुरुषोत्तमपुर, गंजाम उड़ीसा तथा  अज्ञात आरोपी जिसका नाम व पता नहीं है, गांजा से भरा टेंपो लेने आया था और भागने में सफल रहा। इन दोनों को वान्टेड घोषित किया है। 
Tags: