सूरत : एसबीआई के एटीएम से 29.28 लाख की चोरी, ज्वलनशील पदार्थ से जलाया मशीन

सूरत :  एसबीआई के एटीएम से 29.28 लाख की चोरी, ज्वलनशील पदार्थ से जलाया मशीन

सूरत के तांतीथैया गांव में चोरो ने भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम मशीन को निशाना बनाकर २९ लाख की चोरी करने के बाद मशीन को जला दिया।

ज्वलनशील पदार्थ से जलाई मशीन, सीसीटीवी कैमरा, घटना की शिकायत दो दिन बाद दर्ज 
सूरत जिले के पलसाना तालुका के तांतीथैया गांव में चोरो ने भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम मशीन को निशाना बनाया। तस्करों ने एटीएम मशीन को गैस कटर से तोड़ दिया और रुपये  29.28 लाख चुरा लिए। इतना ही नहीं जांचकर्ताओं ने बताया कि चोरो ने सीसीटीवी कैमरे, एसी और एटीएम मशीनों में आग लगाकर चला दिया।  30 से 31 जुलाई के बीच हुई इस घटना की सूचना बेंक ने दो दिनों के बाद पुलिस को दी।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कडोदरा जीआईडीसी  थाना क्षेत्र के तांतीथैया गांव की सीम में कडोदरा बारडोली रोड पर किसान कोल्ड स्टोरेज में एक्सिस बैंक के बगल में स्थित एक एटीएम रूम में रखी एटीएम मशीन को निशाना बनाया। 30 जुलाई की रात से 31 जुलाई की सुबह तक एटीएम मिशन में कैश लोड करने की बजाय गैस कटर से 4 कैसेट काटकर उसमें रखे  29.28 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए। 
घटना की सूचना मिलते ही कडोदरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। जहां एटीएम मशीन, सीसीटीवी कैमरा और एसी पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंककर उसे जला दिया गया था। 
घटना के बाद में एटीएम मशीन संचालित करने वाली एजेंसी के एक कर्मचारी धवल दिनेश चौहान ने उच्च कार्यालय को सूचना दी। वहां से मंजूरी मिलने के बाद सोमवार की देर शाम अज्ञात चोर के खिलाफ कडोदरा पुलिस थाने में 29.28 लाख रुपये की चोरी की शिकायत दर्ज करायी गयी। 
Tags: