सूरत : डुमस में समुद्र तट पर युवाओं के समूह ने फिल्मी गीत पर वेस्टर्न गरबा कर नियमों की उड़ाई धज्जियां

सूरत : डुमस में समुद्र तट पर युवाओं के समूह ने  फिल्मी गीत पर वेस्टर्न गरबा कर नियमों की उड़ाई धज्जियां

सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क पहने युवकों ने की कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन

कुछ दिन पहले ही सूरत के डुमस बीच पर लोगों को वीकेंड पर जाने की इजाजत मिली थी। कोरोना के कारण बंद किया गया समुद्र तट पर्यटकों के लिए खुलते ही बड़ी संख्या में लोग दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए पहुंच रहे हैं। हालांकि कुछ लोग समूह में पहुंचकर कोरोना की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते  देखा गया है। वायरल वीडियो के मुताबिक, डुमस के तट पर गरबा के एक समूह ने बिना मास्क तथा निश्चित दूरी के बिना बॉलीवुड के फिल्मी गानों पर पश्चिमी गरबा कर नियमों की धज्जियां उड़ाईं। डुमस पुलिस ने कहा कि वे जांच करेंगे और वायरल वीडियो पर कार्रवाई करेंगे।
स्थानीय लोगों ने गुस्से में कहा कि गरबा का वायरल वीडियो बेहद दुखद है। ऐसी गलती  जिम्मेदार और समझदार लोग ही बिना सोशल डिस्टेंसिंग के गरबा खेल रहे हैं। यह भी समुद्र तट पर सार्वजनिक रूप से यह दुखद बात है। हालांकि यह भी जांच का विषय बताया जा रहा है। पुलिस और नगर पालिकाओं को वीडियो को सत्यापित करना चाहिए और कोरोना काल के दौरान हुए हो इस प्रकार ऐसे लोगों के  खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।
डुमस पीआई अंकित सोमैया ने कहा कि अभी तक वाय.रल वीडियो मेरे ध्यान में नहीं आया है। मैं वीडियो चेक कर जांच करूंगा। अगर डुमस बीच पर गरबा खेलने के इस तरह के किसी नियम को तोड़ा गया है तो निश्चित तौर पर उस ग्रुप को ढूंढ़कर कार्रवाई की जाएगी।
Tags: