सूरत : स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफ़ाश

सूरत : स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफ़ाश

वेसु के वीआईपी रोड पर चल रहे स्पा में पनप रहा था सेक्स रैकेट

शहर के वीआईपी रोड पर चल रहे स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफ़ाश किया था। जहां पुलिस ने छापा मारकर बंगाल की 18 लड़कियों को डिटेन किया था। जिसमें पुलिस ने मैनेजर सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया था। सूरत की मिसींग सेल क्राइम ब्रांच की एक टीम ने मारविला शॉपिंग सेंटर के चौथे माले पर चल रहे स्पा में रेड की थी। पुलिस को आशंका है कि वहाँ युवतियों के साथ हजार रुपये में गंदे काम करवाए जाते थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वेसु वीआईपी रोड पर मारवेला शॉपिंग सेंटर में आए स्पा में 11 महीने पहले वडोदरा की 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उसे वैश्यावृत्ति में धकेल दिया था। जहां फिर से प्रोस्टीट्यूट रैकेट शुरू हो गया था। जहां एंटी ह्यूमन ट्राफिकिंग स्क्वोड द्वारा शनिवार को छापा मारा गया था। जहां स्पा के मालिक, संचालक और 6 ग्राहकों को हिरासत में लिया था। इसके अलावा स्पा में से 18 युवतियों को रेस्क्यू किया था। 
पिछले चार महीने से इस सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा था। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच के स्क्वोड ने नकली ग्राहक को पैसे लेकर स्पा में भेजा था। जैसे ही नकली ग्राहक बने व्यक्ति ने पुलिस को इशारा दिया, तुरंत ही पुलिस ने वहाँ छापा मारा था। 
Tags: Gujarat