सूरत के इस हीरा व्यापारी ने खरीदा मुंबई में आलीशान बंगला, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

सूरत के इस हीरा व्यापारी ने खरीदा मुंबई में आलीशान बंगला, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

7000 करोड़ का है सालाना टर्नओवर, 6 मंज़िला इमारत में है 15 अपार्टमेंट

सूरत के एक हीरा व्यापारी घनश्यामभाई धनजीभाई धोलकिया की कंपनी द्वारा मुंबई के वरली सी फेस में एक आलीशान बंगला खरीदा गया है। 19886 स्कवेर फिट में फैले इस बंगले का नाम पन्हार बंगला है और इसमें बेजमेंट, ग्राउंड फ्लोर तथा 6 अन्य माल है। घनश्याम भाई की कंपनी हरीकृष्ण एक्सपोर्ट द्वारा इस कंपनी को 185 करोड़ में खरीदा गया है। 
30 जुलाई को हुये बंगले के रजिस्ट्रेशन के अनुसार, यह बंगला एस्सार ग्रुप की कंपनी आर्कय होल्डिंग्स द्वारा बेचा गया है। बंगले के लिए कुल दो अग्रीमेंट किए गए थे। जिसमें पहला अग्रीमेंट लीज लैंड का है। जिसके अनुसार 1349 स्कवेर फिट की जमीन के 47 करोड़ और उसकी स्टैम्प ड्यूटी के तौर पर 2.57 करोड़ दिये गए है। इसके अलावा इंडिया बुल्स हाउसिंग फायनांस को 36.5 करोड़ की लोन पेमेंट भी की गई थी। धनश्याम भाई के नाम से रजिस्टर हुये इस 6 मंज़िला बंगले में 15 अपार्टमेंट है। 
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुये धोलकिया ने कि वह पिछले काफी समय से उनके परिवार और कुछ स्टाफ के सदस्यों के लिए एक घर कि खोज कर रहे थे। अंत में उन्हें यह बिल्डिंग पसंद आई थी, जो की उनकी ऑफिस के भी काफी करीब है। बता दे की घनश्याम भाई धोलकिया मशहूर व्यापारी सवजीभाई धोलकिया के छोटे भाई है। जिन्होंने अपने स्टाफ को बोनस के तौर पर कार, फ्लेट और गहने जैसे कीमती चीजें दी थी। उनकी कंपनी हरे कृष्ण एक्स्पोर्ट्स का सालाना टर्नओवर 7000 करोड़ है। 
Tags: