सूरत : हीरा बाजार में हीरा दलाल के पाकेट से 42 हजार रुपये भरा पर्स चोरी कर चार युवक फरार

सूरत :  हीरा बाजार में हीरा दलाल के पाकेट से  42 हजार रुपये भरा पर्स चोरी कर चार युवक फरार

सीसीटीवी में एक युवा हीरा दलाल का पीछा करता दिख रहा है

 शहर के महिधरपुरा हीरा बाजार के एक हीरा दलाल का एलबी चार रास्ता से अमीषा चार रास्ता के बीच दो मोपेड सवार अज्ञात चार आरोपियों द्वारा  42 हजार रुपये से भरा पर्स चोरी कर फरार होने की घटना प्रकाश में आई है। हीरा दलाल बलवंतभाई ने कहा कि वातों में उलझा कर दोनों बाइक सवारों ने बाइक के बीच फंसाकर फिल्मी स्टाइल में पर्स चोरी कर फरार हो गये। घटना के बाद महिधरपुरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।
पीड़ित हीरा दलाल बलवंतभाई मगनभाई पटेल  ने कहा कि वह अडाजण पाल रोड स्थित एलपी सवानी स्कूल के बगल में सम्राट कैंपस में रहते हैं और महिधरपुर में डायमंड ब्रोकरेज का कारोबार करते हैं। गत 23 जुलाई को काम के सिलसिले में महिधरपुरा हीरा बाजार गया था। शाम 5:15 बजे से शाम 5:45 बजे के बीच वे हीराबाजार एलबी रोड से अमीषा चार रास्ता रास्ते में भोले चना सेंटर के पास खड़े थे। इस दौरान सफेद एक्टिवा पर दो व्यक्ति मेरे पास आ पहुंचे। एक सफेद शर्ट और नीली जींस पहने करीब 25 साल का था। हल्की नीली शर्ट और नीली जींस पहने पीछे बैठे करीब 25 साल का  व्यक्ति एक तरफ खड़ा हो गया।
 उन्होंने आगे कहा कि इसी समय  एक और ग्रे कलर की मोपेड पर काली टी-शर्ट और सफेद पैंट पहने दूसरी तरफ खड़े 25 साल के अज्ञात लोगों ने मुझे दो बाइकों के बीच फंसा दिया। दोनों पक्षों से आपस में बात करते हुए बातों में उलझाकर  उसकी जेब से 42,500 रुपये नकद भरा  पर्स चुरा कर फरार हो गये। बाद में जब मुझे घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने महिधरपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई।
 उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच करने पर पता चला कि पूरी घटना की जानकारी पास के एक दुकानदार के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  पुलिस कोसभी सबूत दिए  एक हफ्ते हो गये लेकिन अभी भी पर्स चोर नहीं पकड़े गए हैं। 
Tags: