सूरत : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.14 करोड़ के गांजे के साथ एक गिरफ्तार

सूरत : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.14 करोड़ के गांजे के साथ एक गिरफ्तार

सूरत जिले में पलसाणा के साकी गांव के एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने रु. 1.14 करोड़ से अधिक कीमत का गांजा तथा गाडी मोबाईल और नगद सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पलसाणा के साकी गांव में पुलिस ने छापा मारा, तीन आरोप‌ियों को वोन्टेड घोषित किया
सूरत जिले में पलसाणा के साकी गांव के एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने रु. 1.14 करोड़ से अधिक कीमत का गांजा तथा गाडी मोबाईल और नगद सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पुछताछ के बाद गांजा मंगानेवाले और गांजा भेजनेवाले सहित तीन लोगो को वांटेड घोषित किया है। पकड़ा गया गांजा उडीसा से लाया गया था और इसे सूरत  के कतारगाम उत्कलनगर समेत आस पास के क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। एसओजी (स्पेशियल ऑपरेशन ग्रुप) पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूरत के पलसाणा के साकी गांव के एक मकान में बड़ी मात्रा में गांजा रखा होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस ने देर रात पलसाणा के साकी गांव के  श्रीजी रेसिडेन्सी स्थित फ्लैट नंबर 204 में छापा मारा। रेड के दौरान पुलिस को फ्लैट से 1142.470 किलोग्राम गांजा से भरी 32 बोरियां मिली। जिसकी कीमत रु. 1.27 करोड़ से अधिक बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने सूरत के उत्कलनगर निवासी विकास बुलीगौडा नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य तीन शख्सों को वांटेड घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक जब्त किया गया गांजा उडीसा के गंजाम जिले से यहां लाया गया था। गांजा को सूरत, भरुच और वडोदरा समेत अन्य शहरों में सप्लाई किया जाना था। लेकिन गांजा की सप्लाई से पहले पुलिस ने जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।
पुलिस ने गांजे का माल मंगानेवाले बाबु नाहक निवासी कतारगाम उत्कलनगर , विक्रम मगलु परीदा उर्फ विक निवासी कतारगाम और माल देनेवाला सीबराम नाहक निवासी ओरिस्सा गंजाम कोदला थाना सचीना को वोन्टेड घोषित किया है। 
Tags: