सूरत : ध ग्रान्ड भगवती में ब्रान्ड हाऊस के गार्मेन्ट एन्ड शूज के सेल की मची धूम

सूरत : ध ग्रान्ड भगवती में ब्रान्ड हाऊस  के गार्मेन्ट एन्ड शूज के सेल की मची धूम

सूरत शहर के डुमस रोड पर मगदल्ला सर्कल स्थित ध ग्रान्ड भगवती (टीजीबी) में ब्रान्ड हाऊस बाय बॉम्बे एक्सपोर्ट हाऊस द्वारा ब्रान्डेड गारमेन्ट और शूज का सेल लगाया गए है

डुमस रोड स्थित टीजीबी हॉटल में लगा है ब्रान्डेड गारमेन्ट और शूज का सेल 
सूरत शहर के डुमस रोड पर मगदल्ला सर्कल स्थित ध ग्रान्ड भगवती (टीजीबी)  में ब्रान्ड हाऊस बाय बॉम्बे एक्सपोर्ट हाऊस द्वारा ब्रान्डेड गारमेन्ट और शूज का सेल लगाया गए है । जहा भारी डिस्काउन्ट के साथ ब्रान्डेड कंपनियों  के कपडे़ और शूज की  विशाल रेन्ज के कारण ग्राहकों की धूम मची हुई है। 
ब्रान्ड हाऊस बाय बॉम्बे एक्सपोर्ट हाऊस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरे भारत के प्रीमियम मॉल्स और शो रूम से स्टॉक एकत्रित किया है। सभी मॉल और शो रूम के डायरेक्टरों ने संयुक्त रूप में निर्णय लिया है की इन्वेस्टमेंट वसूली करने के लिए यह सभी स्टॉक सूरत के ग्राहकों को डुमस रोड स्थित मगदल्ला सर्कल पर धी ग्रान्ड भगवती (टीजीबी) में बहुत कम दामो पर बेचा जायेगा। सभी ब्रान्डेड गारमेन्ट और शूज का नया फ्रेश स्टॉक भारी डिस्काउन्ट के साथ बेचने के लिए लाया गया है। 25 जुलाई 2021 तक  सुबह 10 बजे से रात्रि 9.00 बजे तक सेल की बिक्री जारी रहेगी। यहा पर लेडीज , जेन्टस एवं किड्स के लिए ब्रान्डेड  टी शर्ट,  केज्युअल, फोर्मल शर्ट, डेनिम, ट्राउझर्स, बरमुडा, शोर्टस, पजामा की हजारों वेरायटी तथा डिजाईन उपलब्ध है। सेल में 2500 से 6000 कि किमत के गार्मेन्ट की कोई भी आईटम 350 से 750 की रेन्ज में और उससे अधिक की किमत में उपलब्ध है। प्रीमियम ब्रांडेड लेडिस, जेन्टस, स्लीपर्स और सेन्डल अब सिर्फ 400 से 600 रुपये में उपलब्ध है।  2 से 8 हजार की किमत वाले ब्रान्डेड स्पोर्टस शूज , प्युअर लेधर शूज अब सिर्फ 500 से 1500 में उपलब्ध है। 1800 से 2500 कि किमत वाले  100 प्रतिशत कॉटन शर्ट मात्र 650 रुपये में उपलब्ध है। लेडिज ब्रा और पैंटी तथा जेन्टस अंडरग्रार्मेन्टस सिर्फ 100 से 200 रुपये में तथा ब्रांडेड घडी और चश्मा सिर्फ 500 से 1000 रुपये की किमत में उपलब्ध है। 

Tags: