सूरत : छात्रा को सांप काटने के बाद मृत सांप लेकर अस्पताल पहुंचा परिवार

सूरत  :  छात्रा को सांप काटने के बाद मृत सांप  लेकर अस्पताल पहुंचा परिवार

परिवार की एकलौती बेटी डिंपल की हालत गंभीर

सूरत जिले के ओलपाड के डाभरी गांव में  एक छात्रा को जहरीले सांप द्वारा काटेने के बाद परिवार ने  तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले गये।  इतना ही नहीं जब डॉक्टरों ने पूछा कि उन्हे किस सांप ने काटा है तो परिवार के लोग बैग से मरा हुआ सांप निकाल कर रखा दिया। यह देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। हालांकि, मजदूर वर्ग के परिवार की बेटी डिंपल की हालत गंभीर बताई जा रही है।
सांप  काटने से पीड़ित बेटी के पिता तेजस पटेल ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई। मैं पेट्रोल पंप पर काम करने गया और उसकी मां घर काम पर चली गई। घर में और कोई नहीं था। घर में जरख नाम के सांप के काटने से डिंपल जमीन पर गिर पड़ी। आसपास के लोगों ने सांप को भागते देखा और उसे मार डाला। तत्काल 108 को फोन करने पर रांदेर लोकेशन में   ईएमटी था।  हालांकि 20 किलोमीटर दूर होने के कारण हम डिंपल को इलाज के लिए एक निजी वाहन में ले आए।
उन्होंने आगे कहा कि दीहेण गांव के पास 108 खड़ी दिखीं डिंपल को इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। लगभग 9:45 बजे सांप के काटने के एक घंटे से अधिक समय हो गया था। हालांकि, सिविल  पहुंचते ही डॉक्टरों ने डिंपल को तुरंत पूरा इलाज दिया और उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 
उन्होंने आगे कहा कि दोनों बच्चों का एक बेटा और दूसरी सबसे छोटी बेटी है। डिंपल कक्षा-9 में पढ़ती है। सर, अगर मुझे समय पर इलाज मिल गया होता तो मेरी बेटी आज मेरी बेटी ऐसी स्थिति में नहीं होती। मेरी बेटी को बचा लो। 
Tags: