सूरत : कोरोना योद्धाओं के बारे में तापी जिला कलेक्टर ने क्या कहा, जानें

सूरत  : कोरोना योद्धाओं के बारे में तापी जिला कलेक्टर ने क्या कहा, जानें

कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं ने जिस तरह समाज की सेवा की है वह काबिले तारीफ है

कोरोना काल में तापी जिले में खड़े पांव सेवा देने वाले कोरोना योद्धाओं को राशन किट का वितरण 
जिला कलेक्टर एच. के. वढवाणिया की अध्यक्षता में गुरुवार को तापी जिले के व्यारा नगरपालिका के सम्मेलन हॉल में कोरोना योद्धाओं को राशन किट वितरित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जिला प्रशासन द्वारा कुल 524 कोरोना वॉरियर्स, आशा वर्कर, आशा फैसिलिटेटर, व्यारा के होमगार्ड, जीआरडी कर्मियों और सफाईकर्मियों को राशन किट वितरित की गई हैं।
इस अवसर पर अपने प्रेरक भाषण में कलेक्टर ने कोरोना योद्धाओं के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं ने बिना अवकाश लिये अपनी  चिंता किये बिना खड़े पांव से जिस तरह से कोरोना पीड़ितों की सेवा की है वह वाकई काबिले तारीफ है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन पर भी चर्चा की और उपस्थित सभी कोरोना वॉरियर्स से अपील की कि वे खुद वैक्सीन लें ताकि दूसरों को कोरोना से बचाया जा सके।
 उल्लेखनीय है कि 'कोरोना सेवा यज्ञ' अभियान के तहत राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने 'युवा उन स्टॉपेबल' नामक एक स्वयंसेवी संस्था के सहयोग से गुजरात राज्य के राजभवन से कोरोना योद्धाओं को राशन किट जैसी जीवन की आवश्यक सामग्री वितरित करने का अभियान शुरू किया है। जिसके तहत इस मौके पर प्रशासन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 
Tags: