सूरतः पांच-छह साल की लापता दो चचेरी बहनें मुंबई से मिलीं

सूरतः पांच-छह साल की लापता दो चचेरी बहनें मुंबई से मिलीं

घंटों की तलाशी और सीसीटीवी फुटेज के बाद लड़कियों के मुंबई के बांद्रा में होने की सटीक जानकारी मिली

सूरत के पुनागाम इलाके के दो चचेरी बहनें  शुक्रवार दोपहर अपने घर के पास खेलते समय लापता हो गई। डर से परिवार के लोग चिंतित होने लगे।  सभी संभावित स्थलों पर तलाश करने के बाद रात 11 बजे परिजनों ने पुनागाम थाने में शिकायत दर्ज कराई।  घटना को गंभीरता से लेते हुए पुनागाम थाने के पीआई समेत करीब 60 पुलिस कर्मियों ने तुरंत बच्चियों की तलाश शुरू कर दी। घंटों की तलाशी और सीसीटीवी फुटेज के बाद सटीक जानकारी मिली कि लड़कियां मुंबई के बांद्रा में हैं।
पुनागाम थाने के पीआई वीयू गडरिया ने बताया कि पुनागाम इलाके के दो चचेरे भाई-बहन, एक 5 साल का और एक 6 साल का बच्चा, कल दोपहर खेल के दौरान लापता हो गए थे। रात 11 बजे उसके परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और सारी बात बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच व तलाश शुरू कर दी गई। उन्होंने  कहा कि एसीपी के मार्गदर्शन में पांच पीएसआई और पुलिस कर्मियों सहित 55 से 60 लोगों के एक पुलिस काफिले ने लड़कियों की तलाश शुरू कर दी। शहर का रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पार्किंग, खाली जगह, रेलवे ट्रैक, सहारा दरवाजा, संजय नगर के फुटपाथ आदि। इसके अलावा बंद दुकानों को खोला गया और सीसीटीवी कैमरे के साथ ही 15 से 20 सीसीटीवी कैमरों के सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी जांच की जा रही थी।
उन्होंने आगे कहा कि रात 11 बजे से  सुबह 10 बजे तक तलाशी के दौरान पता चला कि दोनों बच्चियां बांद्रा रेलवे पुलिस को  मिलने की जानकारी  ‌‌मिली। इसलिए लड़कियों को लेने के लिए पुलिस की एक टीम मुंबई भेजी गई। 
Tags: