सूरत : पेट्रोल पंप पर 'फ्री' पानी की बोतल को लेकर हुई हाथापाई, पुलिस स्टेशन जाकर युवक की हुई मौत

सूरत : पेट्रोल पंप पर 'फ्री' पानी की बोतल को लेकर हुई हाथापाई, पुलिस स्टेशन जाकर युवक की हुई मौत

नशे की हालत में आए युवक ने की पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से हाथापाई, छोटे भाई की मौजूदगी में ही दी जान

सूरत शहर के सोसियो सर्कल के पास आए पेट्रोल पंप पर हुई हाथापाई की घटना में एक युवक की मौत हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक रात को दारू के नशे में पेट्रोल पंप पर आया था और उसने अपनी गाड़ी में 500 रुपए का पेट्रोल भरवाया था। जिसके बाद उसने फ्री में मिलने वाली पानी की बोतल मांगी। पर पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने उसे मना करते हुये कहा कि 500 में फ्री पानी की बोतल नहीं आती। जिसको लेकर युवक क्रोधित हो गया था और हाथापाई पर उतर आया था। जिसके बाद पुलिस उसे पुलिस स्टेशन लेकर गई, जहां उसकी मौत हो गई। 
मृतक के भाई हितेन्द्र के अनुसार उसका भाई रवींद्र बालाजी वेफ़र्स में काम करता था। जो की अपने मित्र के साथ बाइक पर सोसियो सर्कल के पास पेट्रोल भरवाने आया था। युवक ने गाड़ी में 500 रुपए का पेट्रोल भरवाकर पानी की बोतल मांगी थी। जिस बात को लेकर उसके और पंप के कर्मचारियों के बीच हाथापाई हो गई थी, जिसमें सभी ने मिलकर उसे बहुत मारा था। 
हितेन्द्र ने कहा कि पूरी घटना के बाद जब पुलिस आई तो वह उसके भाई को सिविल ले जाने की जगह पुलिस स्टेशन लेकर गई और लोकअप में बैठा दिया। जैसे ही उसे इस बात की जानकारी मिली वह तुरंत ही पुलिस स्टेशन गया था। जहां उसके भाई ने उसे सारी हकीकत बताई थी। सबकुछ बताने के बाद उसका भाई उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है, कहते हुये बेहोश हो गया। जिसके बाद तुरंत ही 108 को बुलाया गया था। 108 द्वारा जब भाई को अस्पताल ले जाया गया तो वहाँ उसे मृत घोषित किया जाता है।   
मृतक का भाई
हितेन्द्र ने सभी कर्मचारियों को सजा देने की मांग की है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है। जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता वह चुप नहीं बाइथेगे। जरूरत पड़ने पर वह कोर्ट का सहारा भी लेंगे। वही दूसरी और पेट्रोल पंप के मालिक परसोतम पटेल ने कहा कि पेट्रोल पंप पर 1500 रुपए के पेट्रोल पर फ्री पानी का बोतल दिया जाता है। पर ग्राहक ने मात्र 500 रुपए का पेट्रोल भरवाकर पानी की बोतल मांगी थी और हाथापाई पर उतर गया था। जिसके बचाव में कर्मचारी ने भी हाथ उठाया था। हालांकि उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया था। पुलिस ने आने के बाद भी उसे काफी समझाया, जिसके बाद वह उसे अपने साथ ले गए। 
खटोदरा पुलिस के एसीपी एन एस देसाई ने बताया की पेट्रोल पंप पर झगड़े के सीसीटीवी फुटेज मिले है। ग्राहक नशे की हालत में था। हालांकि फिलहाल उन्होंने लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। 
Tags: