सूरतः डुंभाल में पालिका के आरक्षित प्लोट पर बने अवैध पतरों के शेड का डिमोलिशन

सूरतः डुंभाल में पालिका के आरक्षित प्लोट पर बने अवैध पतरों के शेड का डिमोलिशन

लिंबायत जोन द्वारा डुंभाल क्षेत्र में महानगरपालिका के आरक्षित प्लोट में अवैध रूप से पतरे के शेड में बनाए गए गोदामों का पुलिस बंदोबस्त के तहत डिमोलिशन किया गया।

पूर्व कोर्पोरेटर अवैध रूप से सरकारी जमीन पर शेड बनाकर किराया वसूलता थाः  विजय चौमाल
 लिंबायत जोन द्वारा डुंभाल ड्राफ्ट टीपी स्कीम नं. 33 में महानगरपालिका द्वारा गार्डन के लिए आरक्षित प्लोट में अवैध रूप से पतरे के शेड बनाए गए थे जिसका आज पुलिस बंदोबस्त के साथ डिमोलिशन किया गया। 
लिंबायत जोन के कार्यपालक इंजिनियर कामिनीबेन दोशी से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाठेना से डुंभाल की ओर रेलवे ओवर ब्रिज उतरने के बाद ड्राफ्ट टीपी नं. 33 डुंभाल फाईनल प्लोट आर 12 गार्डन के लिए आरक्षित प्लोट  की खुली जगह में अवैध रूप से पतरे के शेड का अतिक्रमण किया गया था। पुलिस बंदोबस्त के साथ लिंबायत जोन के स्टाफ ने शहर विकास विभाग और दबाण स्टाफ के साथ डिमोलिशन शुरू किया था। 
इस क्षेत्र पार्षद विजय चौमाल ने जानकारी देते हुए कहा कि एचटीसी मार्केट के पिछे महानगरपालिका के खुले प्लोट में कांग्रेस के पुर्व पार्षद ने पतरे का शेड बनाकर किराए पर दिया था। करीबन 16 शेड में हर महिने लाखो रुपये की अवैध रूप से आय होती थी। लिंबायत जोन के स्टाफ ने करीबन 2900 वर्गमीटर अवैध पतरे के स्ट्रक्टर का अतिक्रमण दुर किया। विजय चौमाल ने महानगरपालिका चुनाव के दौरान स्थानिय लोगों के समक्ष इसे चुनावी मुद्दा बनाया था। महानगरपालिाक की गार्डन हेतु आरक्षित जमीन पर अवैध रूप से पतरे के शेड का अतिक्रमण दुर करने के साथ ही पालिका ने अपनी जमीन का कब्जा प्राप्त किया। 
Tags: