सूरत में आज से और नए 4 रूटो पर दौडेगी 43 सीटी बसे

सूरत में आज से और नए 4 रूटो पर दौडेगी 43 सीटी बसे

सूरत शहर में कोरोना संक्रमण काबू में आने के साथ सामुहिक परिवहन कोविड गाईडलाईन के अनुसार शुरू होने लगा है, आज से शहर के और ४ रूटो पर सीटी बस दौडेगी।

सूरत में कोरोना संक्रमण घटने पर सीटी बस सेवा चरणबध्द रुप से शुरू 
आज से चौक टर्मिनल से अखंड आनंद, उन इन्डस्ट्रीयल, ओएनजीसी तथा गोडादरा के 4 रूटों पर 43 सीटी बसे दौडेगी
सूरत शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे धीरे कम होने के साथ राज्य सरकार ने कोविड गाईडलाईन के साथ सामुहिक परिवहन शुरू करने की सूचना दी है। राज्य सरकार की गाईडलाईन के अनुसार  शहर के और चार रूटों पर 43 सीटी बसों की सेवा शुरू होगी जिसका शहरवासि लाभ ले पायेगे। 
सूरत महानगरपालिका द्वारा संचालित सूरत सिटिलिंक लिमिटेड के तहत शहरवासियों को सामुहिक परिवहन सेवा  कोरोना महामारी के कारण 17-03-2021 से संपुर्ण रूप से बंद की गई थी। शहर में पिछले  बीस दिनों से कोरना वयारस का संक्रमण कम होने लगा है और राज्य सरकार के मार्गदर्शन से सामुहिक परिवहन दुबारा शुरू करने की परमिशन मिली है। 11 जून 2021 से शहर में 3 रूटों पर, 14 जून को नए 4 रूटों पर , 16 जून को और नए  4 रूटों पर और आज शुक्रवार 19 जून से और नए  4 रूटो पर सीटी बसों की सेवा शूरू होगी। रूट नं. 202  चौक टर्मिनल से  अखंड आनंद पार्क सोसायटी लक्ष्मीकांत आश्रम के लि09 बसें, रूट नं. 205  चौक टर्मिनल से उन इंडस्ट्रीयल एस्टेट सांईनाथ सोसायटी कनकपुर गभेणी गांव के लिए 16 बसे, रूट नं. 206 चौक टर्मिनल से ओएनजीसी कॉलनी के लिए 05 बसे तथा रूट नं. 254  सुमन दर्शन सींगणपोर से मंगलपांडे हॉल गोडादरा के लिए 13 बसे सहित कुल 43 बसे दौडेगी। 
शहर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार के मार्गदर्शन और एसओपी के तहत दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करना आवश्यक है। यात्रियों को आवश्यक रूप से मास्क पहनना और सोशियल डिस्टेन्सिंग का पालन करने की अपिल महानगरपालिका ने की है। बीआरटीएस सेवा के साथ सीटी बस सेवा शुरू होने से शहरवासियों को डायरेक्ट कनेक्टीविटी मिलेगी। 
Tags: