सूरतः कर्मचारी ही निकले चोर, गोदाम से 1.77 लाख रुपये का माल किया पार

सूरतः कर्मचारी ही निकले चोर, गोदाम से 1.77 लाख रुपये का माल किया पार

गोदाम में काम करने वाले कारीगर एक दूसरे की मदद से चोरी को अंजाम दिया

शहर के कुंभारिया क्षेत्र के रिद्धि सिद्धि इंटरनेशनल गोदाम से कपड़ा चोरी करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर  1,77,300 रुपये जब्त किए हैं। व्यापारी की शिकायत के  कुछ दिनों के भीतर ही पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि गोदाम में काम करने वाले कारीगर ही चोर हैं।
पुणे पुलिस ने बताया कि रमेश कुमार मोहनलाल सारदा (उम्र-56, निवासी देवराज रेजीडेंसी, न्यू सिटीलाइट अल्थान) नामक व्यापारी ने 10  जून को शिकायत दर्ज कराई थी। कुम्भरिया रोड स्थित रिद्धि सिद्धि इंटरनेशनल गोदाम नंबर-446, संगिनी टेक्सटाइल से गारमेंट फैब्रिक का ताका नंबर 34 जिसमें कुल 3736 मीटर  करीब 1,77,300 का सामान चोरी हो गया है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरु की। उन्होंने आगे कहा कि शिकायत कर्ता के गोदाम में काम करने वाले कारीगर योगेश माहेश्वरी और मुकेश माली पर संदेह होने से पुलिस दोनों पर नजर रखी थी।  इसके बाद योगेश कुमार रमेशचंद्र शारदा और मुकेश ताराचंद माली को गिरफ्तार उलट जांच शुरू की गई।
पुलिस जांच में पता चला कि गोदाम में काम करने वाले विनोद वर्मा, अरविंद वर्मा और राहुल मालवीय एक दूसरे की मदद से चोरी कर करते थे। इसके बाद चोरी का माल अरविंद वर्मा (निवासी-  466, ऋषिनगर सोसाइटी के पास महाराणा प्रताप चौक, गोडादरा सूरत) के घर में रखा गया था। पुलिस ने अरविंद वर्मा के घर से कुल 14 पार्सल जब्त किए हैं जिसमें ताका नांग-34 करीब 3736 मीटर कीमत 1,77,300 रुपये का मुद्दा माल जब्त की है। आरोपी के अपराध कबूल करने के बाद पुणा पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: