सूरतः सोशल मीडिया के दोस्त ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला के साथ किया गंदा काम

सूरतः सोशल मीडिया के दोस्त ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला के साथ किया गंदा काम

डुमस ले जाकर शराब पिलाने के बाद किया दुष्कर्म

आरोपी के दोस्तों ने भी वारदात का वीडियो बनाकर धमकी दी
शहर के वराछा क्षेत्र में रहती एवं ब्युटी पार्लर चलाने वाली विवाहिता को सोशल मीडिया के मित्र ने मुसीबत में डाल देने की चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में बने मित्र ने   डुमस के बंगले में पार्टी आयोजित कर दोस्तों की मदद से विवाहिता को छककर शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म करने के मामले की जांच पुलिस कर रही है। तीनों युवकों ने विवाहिता की मोबाइल में अश्लील क्लिप बना ली थी। क्लीप बताकर एवं वायरल करने की धमकी देकर आरोपी एवं उसके मिंत्रों ने भी बाद में बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप विवाहिता ने लगाई है। शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू की है।  
पुलिस ने बताया कि पीड़िता वराछा के सुदामा चौक इलाके में रहती थी और वराछा में ब्यूटी पार्लर चलाती है। 38 वर्षीय विवाहिता को दो वर्ष पहले मनोज वसोया (निवासी- वेसू,सूरत) ने  सोशल मीडिया अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर परिचय में आया था। फिर 25 जनवरी 2019 को मनोज ने परिणीता के ब्यूटी पार्लर अकाउंट आईडी पर मैसेज किया, अपने परिवार के मामा का परिचय देकर करीबी दोस्त बन गए। परिणीता और मनोज समय-समय पर मोबाइल पर बातें भी‌ किया करते थे।
मनोज वसोया ने विवाहिता को सुल्तानाबाद, डुमस में सागर विला बंगले में मिलने के लिए बुलाया था। बंगले में मनोज के साथ उसका दोस्त पिंटू वासौया, संजय शेखडा और एक अन्य युवती भी थी। जहां सभी दोस्तों ने दारु-पार्टी की। जिसमें विवाहिता को भी शराब पिलाई गई। इसके बाद मनोज समेत तीनों ने अपने मोबाइल फोन पर परिणीता को अश्लील फोटो दिखाकर समाज में बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर मनोज वसोया ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के संदर्भ में विवाहिता द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आगे की जांच कर रही है। 
Tags: