दोस्त से बकाया पैसों की वसूली का ये कैसा तमाशा; दंपत्ति खुले में अर्धनग्न हो गया!

दोस्त से बकाया पैसों की वसूली का ये कैसा तमाशा; दंपत्ति खुले में अर्धनग्न हो गया!

कतारगाम के नीलकंठ सोसाइटी में हुआ भारी हंगामा

कहते हैं कि जब रिश्तों में पैसे आ जाते हैं तो रिश्ता बिगाड़ जाता हैं। खासकर दोस्ती में! दोस्तों के बीच पैसों की लेनदेन आते ही रिश्तों में दरार पड़ जाती हैं।ऐसा ही एक मामला सूरत के कतारगाम में देखने को मिला जहाँ एक दोस्त दुसरे दोस्त से उधार लिए पैसे लौटने का नाम नहीं ले रहा था। दरअसल मित्र द्वारा पैसे वापस नहीं देंने पर कतारगाम का ये दंपति मित्र की सोसाइटी में जकर अर्धनग्न अवस्था में हंगामा मचाने लगा। इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने उन्हें वहां से भगा दिया और पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से अमरेली और कतारगाम के ललिता चौक के पास नीलकंठ सोसाइटी में रहने वाली कल्याणी बहन चावड़ा अपने परिवार के साथ रहती हैं। बिल्डर का काम करने वाले कल्याणी के पति जयसुख भाई बीते तीन साल से लकवा के मरीज है और बिस्तर पर पड़े हैं। अपने काम के समय उनकी अमित नाम के युवक के साथ मित्रता थी। , जिसके पास से तथाकथित रूप से जयसुख ने पैसे उधार लिए थे।
इस महीने के 6 को अमित ने कल्याणी को पैसे के लबरे में पूछा और पैसे ना देने पर सोसाइटी में आ कर हंगामा करने की धमकी दी। इस समय ज्यसुख और उनका बेटा सूरत से बाहर थे। 9 तारीख को अमित नीलकंठ सोसाइटी में आकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। दोनों पति पत्नी ने अपने कपडे निकाल कर बीच सोसाइटी में सबके सामने अश्लील हरकतें करने लगे। अमित में अपना पेंट shirt जबकि उसकी पत्नी ने अपना टॉप निकल दिया था। इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को मामले के बारे में जानकारी देते हुए दोनों को सोसाइटी से भगा दिया।
Tags: