ये है 21वीं सदी का श्रवण कुमार; माता-पिता कोरोना की चपेट में न आएं ‌इसलिये किया ये कारनामा

ये है 21वीं सदी का श्रवण कुमार; माता-पिता कोरोना की चपेट में न आएं ‌इसलिये किया ये कारनामा

साइप्रस से लक्जरियस विमान मां-बाप को लेने सूरत भेजा

देश में हर बीते दिन के साथ कोरोना की स्थिति गंभीर होती जा रही हैं। सूरत में बढ़ रहे कोरोना के मामलों से को देखते हुए अपने माता-पिता की सलमती के लिए परेशान एक बेटे ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकार हर कोई आश्चर्यचकित हैं। दरअसल साइप्रस में रहने वाले डॉक्टर बेटे ने अपने माता-पिता को सूरत से अपने पास बुलाने के लिए एक स्पेशल फ्लाइट भेजी। सुबह 9 बजे के आसपास सूरत एअरपोर्ट पर एक लक्जरियस विमान को उतरता देख एयरपोर्ट स्टाफ और यात्रियों में कोतुहल का माहौल देखा गया।
आपको बता दें कि मध्य ईस्ट के साइप्रस में रहने वाले गुजराती डॉक्टर ने सूरत में रहने वाले अपने माता पिता (रणछोड़ पटेल और सविता पटेल) को अपने पास बुलाने के लिए एक खास चार्टर फ्लाइट भेजा। सूरत एअरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ये चार्टर फ्लाइट जिसका उपयोग अमेरिकी सेना द्वारा किया जाता हैं, वो सूरत सुबह 9 बजे के आसपास पहुंचा और फिर गुजराती डॉक्टर के माता पिता को लेकर लगभग 11 बजे के आसपास सूरत एअरपोर्ट से साइप्रस के लिए उड़ गया।
फ़िलहाल साइप्रस में रहने वाले गुजराती डॉक्टर बेटे के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई हैं।इसके बाद भी जो भी इस घटना के बारे में जान रहा हैं वो इस बात से हैरान हैं कि एक बेटे ने अपने माता पिता को संक्रमण से बचाने के लिए ये कदम उठाया।