विवाहिता के अवैध संबंधों के मामले का थाने की चौखट पर कैसे हुआ समाधान, जानें पूरी स्टोरी

विवाहिता के अवैध संबंधों के मामले का थाने की चौखट पर कैसे हुआ समाधान, जानें पूरी स्टोरी

मोबाइल चैटिंग से शुरू हुआ प्यार, चैटिंग से खुला भेद

ऐसा माना जाता हैं कि शादी के बाद किसी अन्य स्त्री या पुरुष से संबंध स्थापित करना या फिर किसी और के साथ प्रेम में पड़ जाना हर तरह से नुकसानदायक हैं। इससे ना सिर्फ व्यक्ति का हँसता खेलता जीवन बर्बाद हो जाता हैं बल्कि समाज में मान-मर्यादा, इज्जत सब चली जाती हैं और साथ ही आर्थिक नुकसान होता है सो अलग! हम अपने आसपास ऐसे कई मामले देखते हैं जहाँ कोई शादीशुदा पुरुष या स्त्री किसी अन्य के प्यार में पड़कर अपना नुकसान करा लेते हैं। एक ऐसा ही मामला चिखली से सामने आया हैं।
जानकारी के अनुसार, चिखली के एक गाँव के पट्टी विस्तार में रहने वाले एक आदिवासी परिवार की दो बच्चों की माँ, खेडगाँव के एक विवाहित पुरुष के साथ मोबाइल चैटिंग के द्वारा संपर्क में आती है और फिर दोनों में प्रेम हो जाता हैं। इस महिला का पति काम के सिलसिले में दिनभर घर के बाहर रहता हैं और ऐसे में महिला लगातार दुसरे पुरुष के साथ बात करती हैं। महिला रोज बात करके अपनी चैटिंग हटा दिया करती थी लेकिन एक दिन वो चैटिंग डिलीट करना भूल गई और रात में पति ने सरे मैसेज पढ़ लिए। इस तरह पति के सामने उसके पत्नी की हकीकत सामने आई और अधिक जाँच करने पर पति को चौकाने वाली बातें पता चली।
प्रतिकात्मक तस्वीर
दरअसल पत्नी ने बताया कि कैसे वो उस पुरुष के प्रेम में पड़ गई और उसने उस आदमी की मदद करने के लिए उसे लाखो रूपये दिए हैं। अपने प्रेमी को एक धंधा शुरू करने के लिए पैसे देने के लिए महिना ने अपने गहने एक फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख ब्याज पर पैसे उठाये थे। पुरे मामले की जानकारी होने पर महिला के पति ने कानून और पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने सारी जानकारी लेने के बाददोनों पक्षों को बुलाया और वहां ये तय हुआ कि प्रेमी महिला के सरे पैसे और गहने उसे वापस करेगा।
Tags: