लो, PPE किट पहन कर अस्पताल के बिछौने से कोरोना मरीज के फोन चुराने वाला पकड़ाया!

लो, PPE किट पहन कर अस्पताल के बिछौने से कोरोना मरीज के फोन चुराने वाला पकड़ाया!

पहले करता था कोविड अस्पताल में नौकरी, वोर्ड में जाने के सभी रास्तों से था वाकिफ

बढ़ते हुये कोरोना के संक्रमण के बीच सूरत के सिविल अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीजों की कीमती चीजों के आए दिन चोरी होने की गूंज सुनाई दे रही है। ऐसे में सूरत के सिविल अस्पताल में आई किडनी अस्पताल के छट्ठे माले पर इलाज ले लिए भर्ती चार से पाँच मरीजों के फोन को चोरी करने वाले सिविल के पूर्व स्वीपर बॉय को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ढूंढ निकाला था। बता दे कि यह स्वीपर पीपीई किट पहन कर चोररी करने के लिए वोर्ड में घुसा था। 
खटोदरा पुलिस द्वारा सूरत की सिविल अस्पताल में भर्ती मरीजों के वोर्ड में से चोरी होने की घटना की जांच शुरू की गई थी। पुलिस द्वारा अस्पताल के छट्ठे माले [आर आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तेजस उर्फ तेजी राजेंद्र राठौड़ को पुलिस ने हिरासत में लिया था। उल्लेखनीय है की तेजस पहले कोविड अस्पताल में स्वीपर के तौर पर नोकरी करता था। जिसके चलते वह अस्पताल के अलग-अलग वोर्ड में जाने के सभी रास्तों से वाकिफ था। 
तेजस पीपीई किट पहनकर कोरोना वोर्ड में घुसा था और चोरी की थी। पुलिस ने तेजश के पास से 21,500 की कीमत के फोन जप्त किया था। बता दे की तेजस पहले भी पांडेसरा पुलिस द्वारा चोरी के केस में पकड़ा जा चुका है। यहाँ देखिये किस तरह चालाकी से पूर्व कर्मचारी ने अस्पताल में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।