सूरत में कोरोना संक्रमण की चेन तोडने के लिए दो सप्ताह तक पावरलुम्स बंद रहेगे

सूरत में कोरोना संक्रमण की चेन तोडने के लिए दो सप्ताह तक पावरलुम्स बंद रहेगे

सूरत में कोरोना संक्रमण चेन तोडने के लिए विविंग एसोसिएशन ने आगामी दो सप्ताह तक स्वैच्छिक रूप से पावरलुम्स युनिट बंद रखने का निर्णय लिया।

 1 से 15 मई 2021 तक विविंग एसोसिएशन द्वारा स्वैच्छिक बंद का निर्णयः फोगवा अध्यक्ष अशोक जिरावाला
सूरत शहर में कोरोना संक्रमण की चेन तोडने के लिए टेक्सटाईल मार्केटों के साथ अब विविंग एसोसिएशन भी जुड गया है। आगामी 15 मई तक शहर के सभी क्षेत्र के पावरलुम्स एसोसिएशन स्वैच्छिक रुप से बंद में जुडेगे ऐसा निर्णय फोगवा की बैठक में लिया गया। 
फेडरेशन ऑफ गुजरात विवर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक जिरावाला ने सोश्यल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा की सूरत शहर में कोरोना वायरस के संक्रमण ने हाहाकार मचा रखा है। हररोज नए कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ मृतकों के आंकडे भी बढ़ रहे है। शहर की टेक्सटाईल मार्केटों में 5 मई तक बंद जारी है। सूरत में कोरोना संक्रमण की चेन तोडने के लिए आज शहर के विभिन्न क्षेत्र के विवर्स अग्रणीओं की वर्च्चुअल बैठक हुई जिसमें 1 से 15 मई तक सभी एसोसिएशन ने स्वैच्छिक बंद में जुडने की सहमती दिखाई। फोगवा अध्यक्ष अशोक जिरावाला ने शहर के सभी विवर्स अग्रणीओ से अपिल की है की हमें आगामी दो सप्ताह तक विविंग इंडस्ट्री बंद रखकर कोरोना वयारस की चेन तोडन में मददरूप होना है तांकी दो सप्ताह बाद फिर से यह इंडस्ट्री पहले की तरह कार्यरत हो। राज्य सरकार ने तो इंडस्ट्री और प्रोडक्शन कोविड गाईडलाईन और एसओपी के तहत जारी रखने की अनुमति दी है मगर शहर के हित में विवर्स एसोसिएशन ने दो सप्ताह तक स्वैच्छिक बंद की अपिल विवर्सो से की है। 
Tags: