सूरत : भिखारी बन कर रह रहा था महाराष्ट्र के खूंखार पारघी गिरोह का सरगना, पुलिस ने यूं दबोचा

सूरत : भिखारी बन कर रह रहा था महाराष्ट्र के खूंखार पारघी गिरोह का सरगना, पुलिस ने यूं दबोचा

सूरत में अणुव्रत द्वार पर भिखारी के भेष में छुपे थे अपराधी, सूरत में लूटपाट की थी योजना

महाराष्ट्र में सुनसान इलाके या खेतों में रहने वाले लोगों के साथ साथ सुनसान रास्ते पर राहगीरों को लुटने वाले गिरोह के सूत्रधार और महाराष्ट्र के अकोगा और जलगाँव जिल्ला के मोस्ट वांटेड अपराधी महाराष्ट्र के पुलिस से बचने के लिए सूरत में छुपकर रहता था। इस खूंखार अपराधी पर बुलडाणा पर एल सी बी पुलिस पर  हमला करने का आरोप भी है। मोस्ट वांटेड अपराधी राजू उर्फ़ बबलू शिंदे सहित दो अपराधी सूरत के अणुव्रत द्वार के पास वाले ओवरब्रिज से धर लिए गए। ये अपराधी 22 दिन पहले ही सूरत आए थे और यहाँ भिखारी के रूप में रह रहे थे। ऐसी जानकारी मिली है कि ये यहाँ भी लूटपाट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे।
आपको बता दें कि इंस्पेक्टर आर एस सुवेरा के मार्गदर्शन में रात के समय अणुव्रत द्वार के पास आए हुए ओवरब्रिज के आसपास के विस्तार में खोजबीन का काम किया गया। इस ऑपरेशन में महाराष्ट्र के बुलडाणा जिला के निवासी और लूटपाट करने वाले गिरोह के सूत्रधार राज और उसके साथी राहुल भोंसले (उम्र 27 और 25 क्रमशः) जो सूरत में लूटपाट करने के इरादे से भिखारी का भेष बना कर रह रहे थे वो पकड़े गए। दरअसल पुलिस को अपने सूत्रों से इनके भिखारी भेष में रेकी करने की जानकारी मिली थी। जानकारी मिलने के बाद एएसआई म्तियाज़ और हेड कांस्टेबल जगदीश ने छानबीन करके दोनों अपराधियों को खोज निकाला।
आपको बता दें कि इन अपराधियों को पकड़ने गई टीम के उपर अपराधियों के साथियों ने टीम पर हमला कर अपराधियों को छुड़वा लिया था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद जैसे ही इन अपराधियों की सूरत में होने की जानकारी मिली बुलडाणा के एलसीबी पुलिस ने सूरत आकर इन अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया।
Tags: