सूरत : परिजन के लिये अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन लेने आया था और बाइक चोरी हो गई

सूरत : परिजन के लिये अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन लेने आया था और बाइक चोरी हो गई

अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बाईक, हीरा व्यापारी ने महिधरपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई

कोरोना के कारण लगभग ज़्यादातर लोग लाचार हैं। हर किसी के परिचय में कोई न कोई बीमार है। मरीज के परिजनों को  मेडिसिन, इंजेक्शन के लिए इधर-उधर परेशान होना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले कतारगाम की किरन हॉस्पिटल में रेमेडेसिविर इंजेक्शन के लिए गए हीरा व्यापारी की हॉस्पिटल के पार्किंग में से चोरी हो गई। 
हीरा व्यापारी अपने दोस्त के लिए इंजेक्शन लेने गया था। डभोली  के माधव दर्शन सोसायटी में रहने वाले केयूर प्रवीण भाई नाथाणी अपने दोस्त चेतन पटेल के लिए गत 15 तारीख को सवेरे 4:30 बजे के करीब किरण हॉस्पिटल में रेमेडेसिवीर इंजेक्शन लेने गए थे। अपनी बाइक हॉस्पिटल के फुटपाथ पर पार्किंग में खड़ी की थी। इसके बाद वह इंजेक्शन लेने के लिए मेडिकल स्टोर के सामने लाइन में खड़े हो गए।दोपहर को इंजेक्शन लेने के बाद जब वह अपनी बाइक के पास वापस गए तब बाइक गायब थी। उन्होंने आसपास में बाइक को खूब ढूंढने के बाद भी बाइक नहीं मिली। 
बताया जा रहा है कि किसी ने नकली चाबी के माध्यम से बाइक खोलकर वहां से चोर फ़रार हो गया। इस बारे  हीरा व्यापारी ने महिधरपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जाँच शुरू की है। आप को बता दें कि रेमेडेसिविर इंजेक्शन के लिए लोग सबेरे से लाईन में खडे हो जाते है। किसी को इंजेक्शन मिलता है तो किसी को नहीं?
Tags: