विवाहिता प्रेमी को पाने के लिए युवक ने तीन साल के बच्चे का अपहरण किया

विवाहिता प्रेमी को पाने के लिए युवक ने तीन साल के बच्चे का अपहरण किया

बच्चे को लेकर भाग जाने वाला था प्रेमी, पुलिस ने पाँच घंटे में ही अपहरणकर्ता को पकड़ लिया

पांडेसरा में विवाहिता महिला के साथ प्रेम संबंध का भांडा फूट जाने के बाद प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका को पाने के लिए उसके 3 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। हालांकि 5 घंटे में ही पांडेसरा पुलिस ने गधा नगर में सर्च ऑपरेशन कर अक्षत बच्चे को छुड़ा लिया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बमरोली रोड पर रहने वाले परिवार के चार संतानों में से 3 वर्षीय बेटा जब शुक्रवार की शाम को खेल रहा था तब किसी ने अपहरण कर लिया। इस बारे में रात को 10:00 बजे पांडेसरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। 10:00 बजे मिली अपहरण की शिकायत के बाद जांच पड़ताल में जुटी पांडेसरा पुलिस को मामला समझने में देर नहीं लगी। पुलिस ने आशंका के आधार पर 20 साल के चंदन कुमार उर्फ नागेश राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
4 महीने पहले जब यह परिवार तुलसीधाम सोसायटी में रहता था तब बच्चे की माता को चंदन कुमार से प्यार हो गया था। कुछ दिनों से यह परिवार दूसरी जगह रहने आ गया था, लेकिन फिर भी उन दोनों के बीच प्यार था। 4 दिन पहले इसके बारे में जब विवाहिता के पति को जानकारी मिली तो उसने अपने पत्नी को और उसके प्रेमी को धमकाया था। जिससे कि चंदन कुमार ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसके 3 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया।
घटना की जानकारी मिलते ही पांडेसरा पुलिस ने उधना रेलवे और सूरत रेल्वे स्टेशन सहित शहर से बाहर आने जाने वाले रास्तों पर वॉच लगा दी थी और मोबाइल जानकारी के आधार पर नागेश को पांडेसरा में गधानगर में उसके दोस्त के घर से पकड़ कर बच्चे को मुक्त कराया। वह दूसरे दिन बच्चे को लेकर गांव भाग जाने वाला था।

Tags: Kidnap