सूरत : किरण हॉस्पिटल के बाहर रेमडीसीवीर इंजेक्शन के लिए तीन किमी लंबी कतार

सूरत : किरण हॉस्पिटल के बाहर रेमडीसीवीर इंजेक्शन के लिए तीन किमी लंबी कतार

गुवाहाटी से इंजेक्शन एयरलिफ्ट होने की खबर सुनते ही आने लगे लोग

सूरत में कोरोना के इलाज में अति उपयोगी साबित हो रहे रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की काफी कमी देखी जा रही है। अलग-अलग मेडिकल स्टोर और अस्पतालों के बाहर लंबी लंबी कतारे देखने मिल रही है। इसी बीच में जब सूरत के भाजपा कार्यालय के बाहर जब इंजेक्शन वितरण की घोषणा की गई तो वहाँ भी लंबी कतार लग गई थी। जिसके चलते कुछ ही समय में इंजेक्शन खतम हो गए थे। सूरत के किरण अस्पताल में भी इंजेक्शन का स्टॉक आया है ऐसी जानकारी मिलते ही, अस्पताल के बाहर लोगों ने लाइन लगाना शुरू कर दिया। 

बता दे की किरण अस्पताल द्वारा राज्य सरकार की मदद से गुवाहाटी से 10 हजार इंजेक्शन मँगवाए गए है। इंजेक्शन के टोकन लेने के लिए मरीजों के घर वालों ने लंबी लाइन लगाई थी। मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने इस बारे में बताते हुये कहा की इंजेक्शन की कमी के समय में किरण अस्पताल द्वारा उनसे मदद की अपील की गई, जिससे की वह इंजेक्शन मँगवा सके। पर वह इंजेक्शन किसे दिये जाए और किस तरह से उसका वितरण होगा यह उनका आंतरिक विषय है। 
बता दे की रेमड़ेसिविर इंजेक्शन को लेने के लिए लोग दुगने भाव देने को भी तैयार है। पर इसके बावजूद उन्हें इंजेक्शन नहीं मिल रहे है। तभी लोगों को पता चला था की किरण अस्पताल में गुवाहाटी से 10 हजार इंजेक्शन एयरलिफ्ट कर के लाये गए है। जिसके बाद लोगों ने तुरंत ही बाहर लाइन लगाना शुरू कर दिया था।