सूरत के एक परिवार ने कोरोना के कारण सप्ताह में तीन स्वजन खोए, चौथे की हालत नाजुक है

सूरत के एक परिवार ने कोरोना के कारण सप्ताह में तीन स्वजन खोए, चौथे की हालत नाजुक है

माता-पिता और चाची की हुई मौत तो चाचा की हालत गंभीर, अन्य दो सदस्य होम क्वारंटाइन

राज्य में कोरोना के पॉज़िटिव केसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। फिलहाल सबसे ज्यादा संक्रमण सूरत में दिखाई डे रहा है। यहाँ अधिकतर निजी अस्पतालों के बेड भर चुके है। सिविल अस्पताल में भी सभी बेड खतम हो चुकी है, जिसके चलते किडनी अस्पताल में नए बेड की सुविधा की जा रही है। कोरोना के कारण हर दिन कई लोगों की मृत्यु हो रही है, कई लोगों को अपने परिजनों को गंवाना पड़ रहा है। ऐसे में आज हम एक ऐसे परिवार की बात करने जा रहे है, जिसके तीन सदस्य तो कोरोना की भेंट चढ़ गए है जबकि चौथे की हालत नाजुक है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अश्विनी कुमार इलाके में रहने वाला एक खुशहाल परिवार मात्र एक ही सप्ताह के भीतर कोरोना के कारण तहस-नहस हो गया। कोरोना की महामारी के कारण एक ही सप्ताह के अंदर परिवार में से माता-पिता और चाचा-चाची कोरोना संक्रमित हुये थे। इन सभी सबसे पहले विगत रविवार को 70 वर्षीय माता की मौत हो गई थी। इसके बाद सोमवार को 55 वर्षीय चाची की और रविवार को 74 वर्षीय पिता की मौत भी हो गई थी। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती चाचा की हालत भी काफी गंभीर है। परिवार के अन्य दो सदस्य भी कोरोना संक्रमित है, जिसके चलते उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।
बता दे की सूरत में कोरोना की स्थिति काफी गंभीर है। अस्पताल में इलाज करवाने के अलावा श्मशान में मृतदेह को जलाने के लिए भी टोकन लेकर इंतजार करना पड़ रहा है। लोगों को टोकन लेकर लाइन में खड़ा रहना पड़ रहा है। यहीं बताता है की कोरोना की स्थिति कितनी विकराल है।