सूरतः स्मीमेर अस्पताल हाउसफुल, कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों को सिविल अस्पताल किया जा रहा रेफर

मेडिकल कॉलेज के डीन और सिविल अस्पताल के अधीक्षक, कलेक्टर, विशेष कर्तव्य पर अधिकारी, नगर आयुक्त के साथ बैठक की

सकारात्मक मामलों की संख्या 68653 तक पहुंच गई
पालिका के अनुसार, सूरत शहर जिले में कोरोना के सकारात्मक मामलों की संख्या 69464 तक पहुंच गई है। इसके साथ कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1210 हो गई है। मंगलवार को  कुल 744 लोगों को छुट्टी दे दी गई, जिससे कुल रिकवरी 64355 हो गई। वर्तमान में शहर जिले में 3899 सक्रिय मामले हैं। इस बीच, कोरोना के सकारात्मक रोगियों को सिविल अस्पताल के लिए भेजा जा रहा है क्योंकि स्मीमेर अस्पताल  हाउसफुल हो गया है।
सूरत शहर जिले के कोरोना में विस्फोट हुआ है। अब तक 69464 मामले और 1210 मरीजों की मौत हो चुकी है। तब अचानक स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि मंगलवार को सूरत पहुंची। वर्तमान में मेडिकल कॉलेज के डीन और सिविल अस्पताल के अधीक्षक, कलेक्टर, विशेष कर्तव्य पर अधिकारी, नगर आयुक्त के साथ बैठक की।  जिसमें कोरोना को  नियंत्रित करने के बारे में चर्चा की गई। 
नए पंजीकृत मामले में, हीरा उद्योग में शामिल 10 लोगों और शहर के कपड़ा बाजार में शामिल 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई। इसके अलावा, कोरोना की रिपोर्ट सकारात्मक थी, जिसमें जीआईडीसी सचिन, एलएंडटी में काम करने वाले, सेल्समैन, छात्र, दुकानदार, दलाल, व्यापारी, यस बैंक के कर्मचारी, वकील, एनआरआई, किसान, आईडीबीआई बैंक के प्रबंधक और भगवान महावीर कॉलेज के छात्र शामिल थे।
सूरत में सरकारी अस्पताल सिविल और स्मीमेर में कुल 585 मरीजों का ऑक्सीजन पर इलाज किया जा रहा है। सिविल अस्पताल में 387 मरीजों का ऑक्सीजन पर इलाज किया जा रहा है और 198 मरीजों का इलाज ऑक्सीजन पर किया जा रहा है। स्मीमेर में 46 लोगों का उपचार बायपेप द्वारा किया जा रहा है।