सूरत में कोरोना सुपरस्प्रेडर्स ऑटो गेरेज वालों की जांच के दौरान 05 का रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत में कोरोना सुपरस्प्रेडर्स ऑटो गेरेज वालों की जांच के दौरान 05 का रिपोर्ट पोजिटिव

शहर में कोरोना सुपर स्प्रेडर्स को काबु में करने के लिए मनपा हररोज एक अलग अलग व्यवसाय से जुडे लोगों को टेस्ट करती है, मंगलवार को ऑटो गेरेटवालों का टेस्टींग किया गया।

शहर के विभिन्न जोन में 631 विभिन्न धार्मिक स्थलों के लोगों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कड़ाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए मंगलवार को ऑटो गेरेज की दुकानों में जांच करने पर 05 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभावित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है।
मंगलवार को ऑटो गेरेज की दुकानों में काम करने वालों का कोरोना टेस्टींग किया गया। सेन्ट्रल जोन में  43 टेस्ट किए गए , वराछा जोन-ए में 122 टेस्ट किए गए , रांदेर जोन में 63 टेस्ट , कतारगाम जोन में 68, लिंबायत जोन में 49 टेस्ट किए गए मगर एक भी पोजिटिव केस नहीं मिला।अठवा जोन मे 66 टेस्ट करने पर 1 का रिपोर्ट पोजिटिव आया,  वराछा बी जोन में 137 टेस्ट करने पर 2 का रिपोर्ट पोजिटिव आया ,  उधना जोन में 50 का टेस्ट करने पर 2 का रिपोर्ट पोजिटिव आया।
इस प्रकार से मंगलवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 631 ऑटो गेरेज में केाम करनेवाले लोगों की कोरोना जांच के दौरान 05 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। ऑटो गेरेज की दुकानों शहर के विभिन्न क्षेत्रों से हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहां से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से कोरोना टेस्टींग की कार्यवाही की जायेगी। 
Tags: