सूरतः कोरोना का प्रभाव, महिधरपुरा की 8 से अधिक गलियाँ सील

सूरतः कोरोना का प्रभाव,  महिधरपुरा की 8 से अधिक गलियाँ सील

भीड़भाड़ के कारण कोरोना संक्रमण बहुत जल्दी फैलने की संभावना

नगरपालिका द्वारा बड़े पैमाने पर कोरोन्टाइन के बैनर लगाए गए 
सूरत शहर में दिन-प्रतिदिन कोरोना की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से कोरोना शहर में नियंत्रण के लिए कठिन हो रहा है। शहर के महिधरपुरा इलाके में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। आठ से अधिक विभिन्न सड़कों को बंद करने के लिए मजबूर किया गया है। जैसे-जैसे बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, निकटतम अस्पताल में रोगियों की संख्या बढ़ रही है। प्रशासन ने महिधरपुरा हीरा बाजार में प्रवेश करने से पहले अनिवार्य टीकाकरण के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
सूरत नगर निगम द्वारा विभिन्न सड़कों पर प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। कोरोना संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, बाहरी लोगों के आवागमन को कम करने के लिए निगम की टीम द्वारा प्रयास किए गए हैं। लोगों से भी अपील की जा रही है कि वे एक-दूसरे के संपर्क में न आएं। महिधरपुरा क्षेत्र पुराने सूरत क्षेत्र में से एक है। इसलिए गलियाँ बहुत संकरी हैं और घनी आबादी के कारण, निगम ने बहुत तेजी से फैले कोरोना के प्रसारण की संभावना को देखते हुए यहां पर बैरिकेड्स लगाने शुरू कर दिए हैं।
हीरा बाजार महिधरपुरा क्षेत्र में स्थित है। जिसके कारण हर दिन हजारों लोग इधर-उधर जाते हैं। लोगों का टीकाकरण बहुत कम हो रहा है। महिधरपुरा जैसे इलाके में जहां हीरे के दलालों के दफ्तर बड़ी संख्या में आए हैं। वहाँ प्रवेश करने से पहले अनिवार्य टीकाकरण करने का प्रयास किया गया है।