सूरत में सोमवार से टेक्सटाईल मार्केटों में प्रवेश के लिए कोरोना टेस्ट रिपोर्ट या वेक्सीन सर्टी आवश्यक

सोमवार से शहर के सभी कोमर्शियल संस्थाने जैसी की टेक्सटाईल, डायमंड युनिटों में प्रवेश के लिए कोरोना टेस्ट आवश्यक है, जिन्होने ने वेक्सीन लगाई होगी उन्हे आरटीपीसीआर तथा रेपीड टेस्ट से मुक्ति दी जायेगी।

कोरोना वेक्सीन लागनेवालो को आरटीपीसीआर टेस्ट से मुक्ति 
सूरत शहर में कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए पालिका प्रशासन लगातार विभिन्न स्तर पर कदम उठा राह है। शहर के सभी कोमर्शियल संस्थाने जैसी की टेक्सटाईल, डायमंड युनिटों में प्रवेश के लिए सप्ताहीक कोरोना टेस्ट आवश्यक है। जिन्होने ने वेक्सीन लगाई होगी उन्हे आरटीपीसीआर तथा रेपीड टेस्ट से मुक्ति दी जायेगी। 
मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने गुरूवार को पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सोमवार से टेक्सटाईल मार्केट, डायमंड युनिट तथा अन्य कोमर्शिय संस्थानों के संचालको एवं कामदारों को सप्ताह में एक बार आरटीपीसीआर टेस्ट करवाना आवश्यक है।  कोरोना टेस्ट रिपोटऱर्ट  बाद ही कोम‌र्शियल संस्थानों मे प्रवेश दिया जायेगा। जिन्होने कोरोना वेक्सीन लगाई है वे वेक्सीन सर्टी दिखाने पर उन्हे साप्ताहीक कोरोना टेस्ट से मुक्ति दी जायेगी। टेक्सटाईल मार्केटों के लिए विशेष सुचना देते हुए मनपा आयुक्त ने कहा है की टेक्सटाईल युनिटो में जांच के दौरान भारी संख्या में कोविड संक्रमित केस मिल रहे है। रींगरोड पर टेक्सटाईल मार्केटों में सरलता से कोविड वेक्सीन लगाई जा सके उसकी भी व्यवस्था की गई है।
अधिक से अधिक व्यापारी, दुकानदार, तथा कामदार लोग जो सरकार की गाईडलाईन के तहत वयग्रुप में आते है वह कोरोना की वेक्सीन लगाए। शुक्रवार को पुरे दिन टेक्सटाईल मार्केटों मे वेक्सीन लगाने के लिए कपडा व्यपारी अग्रणीओं से संपर्क किया जायेगा। सोमवार को आवश्यक रुप से आरटीपीसीआर रिपोर्ट की जांच के बाद ही कोमर्शियल संस्थानों प्रवेश दिया जायेगेा। कोरोना वेक्सीन लागई होंगी उन्हे टेस्ट से मुक्ति दी जायेगी। 
Tags: