सूरत : एक और ड्रिंक एंड ड्राइव, फोर्च्यूनर कार ने बाइक को 40 फीट तक घसीटा

सूरत : एक और ड्रिंक एंड ड्राइव, फोर्च्यूनर कार ने बाइक को 40 फीट तक घसीटा

बहन से मिलने आए युवक को फोर्च्यूनर ने 40 फिट तक घसीटा

सूरत के वेसु विस्तार में आए अतुल बेकरी के मालिक द्वारा अतुल वेकरिया द्वारा हुई सड़क दुर्घटना में युवती की मौत होने की घटना की स्याही अभी तक सुखी नहीं है। तभी एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। जिसमें सूरत के सरथाना इलाके में आए अवध वाइसरॉय बिल्डिंग के पास एक फोर्च्यूनर कार ने एकटिवा चालक को अपनी चपेट में ले लिया था। 
रिपोर्ट के अनुसार, सागर नामक 28 वर्षीय युवक सूरत के योगी चोक इलाके में रहने वाली अपनी बहन से मिलने गया था। जब वह अपनी बहन से मिलकर वापिस आ रहा था, तभी उसकी एकटिवा को ब्लू कलर की फोर्च्यूनर ने अपनी चपेट में ले लिया। शांतिनगर में रहने वाले युवक का एक्सिडेंट होते देख आसपास के लोग ने फोर्च्यूनर चालक को पकड़ने की कोशिश की थी। एक्सिडेंट के बाद तुरंत ही फोर्च्यूनर चालक निमेष साकरिया नाम की व्यक्ति वहाँ कार छोड़ कर भाग गया था। 
घटना को देखने वाले लोगों का कहना है की निमेष ने अपनी कार से एकटिवा को 30 से 40 फीट तक धकेला था। घटना में सागर को काफी गहरी चोटें आई है। लोगों का कहना है की गाड़ी चलाते वक्त निमेष ने शराब पी हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि निमेष अक्सर शराब पीकर इस रोड पर शराब पी हुई हालत में गाड़ी चलाता था। लोगों ने कई बार उसे इस बारे में खरी-खोटी भी सुनाई थी। पर वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था। 
इस पूरी घटना में सागर के जीजा निकुंज सवानी ने सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में फोर्च्यूनर के चालक निमेष साकरिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल सागर का इलाज धर्मनंदन अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर ने बताया की सागर के दोनों हाथ में फ्रेक्चर है और इसके सर में भी काफी चोट आई है। उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले सूरत में अतुल बेकरी के मालिक अतुल वेकरिया ने भी अपनी कार कि चपेट में एक युवती को लिया था। जिसमें युवती कि मौत हो गई थी। 
Tags: 0