रेलवे ट्रेक के पास गाड़ी हुई लाश का भेद खुला, किसी फिल्मी कथा से कम नहीं अपराध कथा

शादी के बाद भी परेशान कर रहा था अपनी पूर्व प्रेमिका को, युवती के पति ने शराब पीने बुलाया और फिर कर दी हत्या

दो दिन पहले ही सूरत के नवागाव के आरडी कॉम्प्लेक्स के पास रहने वाले अजय मोरे की हत्या करके लाश को दफन कर देने की घटना सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले को कुछ देर में ही सुलझा कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अजय मोरे अपनी पूर्व प्रेमिका को परेशान कर रहा था। जिससे कि प्रेमिका से किसी और की पत्नी बन चुकी युवती के पति और अन्य एक किशोर ने पत्थर से मारकर अजय मोरे की हत्या कर दी और लाश को जलाने के बाद दफन करने का प्रयास किया।
प्रेमिका को शादी के बाद भी कर रहा था परेशान
मिली जानकारी के अनुसार नवागाव के आरडी कॉम्पलेक्स में रहने वाला अजय मोरे गत 23 तारीख को घर से यह कहकर निकला था कि वह डीजे के कार्यालय पर जा रहा है, लेकिन इसके बाद उसकी हत्या की हुई लाश मिली थी। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवाया तब पता चला कि इसे पहले जलाने का भी प्रयास किया जा चुका है। इसके बाद से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के की मदद से अपराधियों को ढूंढने का प्रयास शुरू किया जिसमें की सफलता भी मिली।
जांच के दौरान पता चला कि अजय की हत्या एक किशोर के साथ मिलकर एक शख्स ने की थी। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि अजय जिसके साथ प्यार करता था उस युवती की शादी कुछ दिनों पहले ही भीम नगर में रहने वाले अनिल सागर बागुले के साथ हुई थी। शादी के बाद युवती ने अजय के साथ बोलना चालना बंद कर दिया। इसके बावजूद अजय ने फोन करके उससे बातचीत जारी रखा।
प्रेमिका के पति ने समझाने के लिए बुलाया
अजय के बार-बार के फोन आने की जानकारी युवती ने अपने पति को कहा कि अजय मुझे परेशान कर रहा है। इस पर अजय को अनिल ने समझाने के लिए बुलाया दोनों ने एक दिन बैठकर शराब भी पिया। उसके बाद फिर से दोनों के बीच बोला चालू हो गई। बातचीत में सागर ने चक्कू और पत्थर से अजय की हत्या कर दी। इसके बाद लाश पर पेट्रोल डालकर जलाने का भी प्रयास किया। लेकिन यह सब कुछ करते हुये वह सीसीटीवी कैमरे की नजर में आ गए और पुलिस ने उन्हें कुछ देर में ही पकड़ लिया।
Tags: