सूरत : कोरोना पॉज़िटिव था फिर भी नौकरी पर पहुंच गया, पुलिस में मामला दर्ज

सूरत : कोरोना पॉज़िटिव था फिर भी नौकरी पर पहुंच गया, पुलिस में मामला दर्ज

चेकिंग के लिए आए महानगर पालिका के कर्मचारियों के उड़े होश

कोरोना होने के बावजूद कारखाने पर काम के लिए जाने वाले एक व्यक्ति के विरुद्ध मनपा द्वारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। आरोपी के विरुद्ध एपेड़ेमिक एक्ट का भंग करने और लोगों की जान को जोखिम में डालने के लिए आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। 
22 तारीख को किया गया था टेस्ट, पॉज़िटिव आया
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोटी वेड डभोली वार्ड ऑफिस के मददनिश आरोग्य निरीक्षक राजीवकुमार राय और उनकी टीम बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे के आसपास छोटी वेड स्थित पंचशीला रेसिडेंसी में रहने वाले 33 वर्षीय अंकुर मांगुकीया के यहाँ जांच के लिए गई थी। इस युवक का 22 तारीख के रोज RTPCR टेस्ट करवाया गया था। जो की सकारात्मक आया था, जिसके चलते उसे 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया था। 
मनपा द्वारा दर्ज कवाई गई एफ़आईआर
इस बीच मरीज घर में है या नहीं, यह चेक करने के लिए आरोग्य की टीम मरीज के घर पहुंची थी। जहां उन्हें मरीज नहीं दिखा था। जिससे की वह काफी चौंक गए। जब मरीज की पत्नी से उनके जाने के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह तो उमियाधाम मंदिर के पास आए कारखाने पर गए है। इस तरह की जानकारी मिलने आरोग्य की टीम सिंगनपोर पहुंची थी। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ एपेड़ेमिक एक्ट की धारा 3 और IPC की धारा 188 और 270 के अनुसार केस दर्ज किया था। 
Tags: 0