1 अप्रैल से व्यापारी मिलो से तैयार माल की डिलीवरी नही लेंगे-व्यापारी एकता मंच

1 अप्रैल से व्यापारी मिलो से तैयार माल की डिलीवरी नही लेंगे-व्यापारी एकता मंच

ग्रे कपड़े की खरीदी पर बटाव तथा दलाली के मुद्दे पर आश्चर्यजनक निर्णय , विवर्सो से बारोबार ग्रे खरीदकर मिलो में भेजनेवाले व्यापारी पर दबाव बढ़ाने के लिए 1 अप्रैल से व्यापारी एकता मंच ने ग्रे न खरीदने का निर्णय लिया है।

ग्रे कपड़े की खरीदी पर बटाव तथा दलाली के मुद्दे पर आश्चर्यजनक निर्णय 
सूरत टेक्सटाईल मार्केटों के विभिन्न संगठनों द्वारा संयुक्त रुप से बनाई गई व्यापारी एकता मंच ने बुधवार को आश्चर्यजनक निर्णय लिया है। ग्रे माल खरीदी में व्यापारी एकता मंच द्वारा मान्य धाराधोरण का पालन न करनेवाले विवर्सो से बारोबार ग्रे खरीदकर मिलो में भेजनेवाले व्यापारी पर दबाव बढ़ाने के लिए 1 अप्रैल से व्यापारी एकता मंच ने ग्रे न खरीदने का निर्णय लिया है। जो व्यापारी संगठन व्यापारी एकता मंच की बात न मानकर अभी भी ग्रे की खरीदी कर रहे है उन्हे गुरूवार को खिचडी खिलाई जायेगी तांकी वे अपना और परिवार का पेट भर सके। इस प्रकार से व्यापारी एकता मंच गांधीगीरी करके एकता मंच के निर्णय के वितरीत जाकर माल खरीदने वाले व्यापारीओं को एक्सपोस करने का प्लान बनाया है। 
टेक्सटाइल मार्केट के विभिन्न 7 संगठनों को मिलाकर बना व्यापारी एकता मंच
ग्रे कपड़े की खरीदी पर बटाव तथा दलाली के मुद्दे पर टेक्सटाइल मार्केट के विभिन्न 7 संगठनों को मिलाकर बने व्यापारी एकता मंच की बैठक का आयोजन बुधवार को जेजे मार्केट में किया गया। इस मीटिंग में व्यापारी एकता मंच द्वारा कोर कमिटी की संरचना की गई जिसमें ललित शर्मा व दिनेश पटेल को एकता मंच का कॉ-चेयरमेन नियुक्त किया गया ।
आज ग्रे मंगानेवाले व्यापारीयों को खिचडी देकर एक्सपोज किया जायेगा
बैठक में निर्णय लिया गया कि गुरुवार को मिलेनियम मार्केट के व्यापारियों के साथ कोर कमिटी की मीटिंग की जाएगी जो हर दिन अलग अलग मार्केटों में भी की जाएगी। व्यापारी एकता मंच के आह्वाहन के बाद भी जो व्यापारी अपनी हठधर्मिता से ग्रे की खरीदी कर रहे है व संगठन में सहयोग नही कर रहे है उनकी दुकानों पर जाकर खिचड़ी का वितरण किया जाएगा। बैठक में संस्था के निर्णय के बाद भी कुछ लोग ग्रे सीधा मिलो में भेज रहे है, इसको संज्ञान में लेते हुए संस्था ने निर्णय लिया कि 1 अप्रैल 2021 से मिलो से तैयार माल की डिलीवरी नही ली जाएगी। उल्लेखनीय है कि ग्रे की खरीदी पर व्यापारी 5 प्रतिशत बटाव व 1 प्रतिशत दलाली की मांग कई दिनों से कर रहे है। इस मांग को लेकर अधिकांश व्यापारियों ने ग्रे की खरीदी बन्द कर रखी है। व्यापारी एकता मंच के प्रवक्ता रंगनाथ सारड़ा ने बताया कि आगामी दिनों में यह मुहिम ओर ज्यादा विस्तृत होगी तथा जब तक हमारी मांग नही मानी जायेगी तब तक कोई भी व्यापारी ग्रे की खरीदी नही करेगा।
व्यापारी एकता मंच के पदाधिकारी 
चेयरमेन -अरविंद वैध
कोर कमिटी चेयरमेन -ललित शर्मा(TYB) और दिनेश पटेल
प्रवक्ता -रंगनाथ सारडा(फोस्टा)
मीडिया व प्रचार -राजू तातेड़
कोर कमिटी -  मनोज अग्रवाल(फोस्टा) , सुनीलकुमार जैन (SGTTA),  संजय जगनानी (VPS) , नरेंद्र साबू (SMA),  राजेश अग्रवाल (फोस्टा) , सचिन अग्रवाल , दिनेश कटारिया,  गजेन्द्रसिंह राठौड़,  गुरुमुख कुंगवानी,  सुरेंद्र जैन , सुरेंद्र सेठिया,  जेपी शर्मा , रामरतन बोहरा , बाबूलाल बोराणा,  जिग्नेश सेठा , विक्रम जैन , भौमिकभाई पटेल
, पिंटू भाई पटेल,  योगेश जोशी ,मोहनसिंह राठौड़  महेश पटेल, दीपक घेलानी

Tags: