सूरत : विवाहिता पति से छुप कर प्रेमी के साथ अहमदाबाद गई और फिर गैंग रेप हो गया!

सूरत : विवाहिता पति से छुप कर प्रेमी के साथ अहमदाबाद गई और फिर गैंग रेप हो गया!

पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ हुआ प्रेम, अहमदाबाद ले जाकर मित्र के साथ किया दुष्कर्म

सूरत के मांगरोल में रहने वाली एक परिणीता के साथ उसके प्रेमी और मित्र ने अहमदाबाद के वस्त्रापुर मानसी चार रास्ते पर एक ऑफिस में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी ने परिणीता के एटीएम में से भी टुकड़े-टुकड़े कर 80000 ऐंठ लिए थे। जिसके कारण महिला ने वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में प्रेमी एवं उसके मित्र के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है।
पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ हुआ परिणीता को प्रेम
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मांगरोल में रहने वाली परिणीता को उसके पड़ोस में रहने वाले राकेश के साथ अफेयर हो गया था। इसके बाद दोनों एक दूसरे को बाहर मिलते रहते थे। पिछली फरवरी मैं जब राकेश ने फोन करके परिणीता को मिलने के लिए कहा तो अपने पति से बहाना बताकर वह राकेश के साथ अहमदाबाद आ गई। जहां राकेश उसे अपने मित्र सुरेश के पास ले गया जो की एक बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड के तौर करता था। राकेश और परिणीता सुरेश के ऑफिस में ही रुके थे, जहां राकेश ने परिणीता के साथ संबंध भी बनाए और उसके एटीएम से पैसे भी ले लिए। इसके बाद वह सूरत आ गए। 
पति को झूठ बोलकर आई थी अहमदाबाद
हालांकि फिर से एक बार परिणीता अपने पति को झूठ बोलकर बोलकर राकेश के साथ अहमदाबाद आई थी।  उस दौरान दारू के नशे में धुत राकेश ने मित्र सुरेश को खुश करने के लिए परिणीता को उसके साथ संबंध बनाने कहा। पर राकेश की यह बात परिणीता ने नहीं मानी। परिणीता ने राकेश को सुरेश के साथ संबंध बनाने से मना किया तो, राकेश ने उसे लात मार के नीचे गिरा दिया और राकेश के मित्र ने परिणीता के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही राकेश ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।  परिणीता के साथ साथ जघन्य कृत्य करने के बाद राकेश और उसका दोस्त सूरत भाग आए थे और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था। इसके बाद महिला ने वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दराज करवाई थी। 
Tags: