सूरत : कोरोना के चलते जिम बंद करवाये जाने पर पालिका कचहरी के बाहर कसरत करने लगे ये लोग!

सूरत : कोरोना के चलते जिम बंद करवाये जाने पर पालिका कचहरी के बाहर कसरत करने लगे ये लोग!

पालिका की ऑफिस परिसर में ही शुरू किया वर्कआउट

सूरत शहर में पिछले कई दिनों से कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में पालिका द्वारा कई कड़े कदम उठाए गए है। जिसके अंतर्गत सभी गार्डन, पार्क, स्कूल, कॉलेज, जिम इत्यादि बंद करवा दिये गए है। हालांकि महानगरपालिका के जिम बंद कर देने के निर्णय का जिम संचालको ने जम कर विरोध किया। 
ऑफिस परिसर में पहुँचकर किया अनोखे तरीके से विरोध
कोरोना के बाद कुछ ही समय पहले खुले जिम के फिर से बंद करने के आदेश से जिम संचालको ने कडा विरोध जताया। जिम संचालको का कहना है कि कोरोना के कारण जिम के सभी कार्यकर्ताओं का काम पूरी तरह से बंद था। इसके बाद अब जब कुछ ही समय पहले जिम खोले गए है, तो उसे फिर से बंद करने का निर्णय किया गया है। इसी बात का विरोध करने के लिए सभी जिम संचालक मनपा कि ऑफिस पहुँच गए। जहां जाकर उन्होंने अनोखे तरीके से अपना विरोध प्रदर्शित किया। 
मनपा कि ऑफिस पहुँचकर सभी जिम संचालक जमा होकर ऑफिस के परिसर में ही वर्कआउट करने लगे। जो लोगों में काफी आकर्षण का केंद्र बना। इस तरह के अनोखे विरोध को देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके कारण बाहर काफी ट्राफिक भी जाम हो गया। जिम संचालको का कहना है की यदि जिम बंद होते है तो सभी कार्यकर्ताओं के रोजगार का प्रश्न खड़ा होता है। 
Tags: 0