सूरत : शादीशुदा स्कूल बस ड्राइवर ने टीचर को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

सूरत : शादीशुदा स्कूल बस ड्राइवर ने टीचर को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

बस ड्राइवर अपनी स्कूल टीचर को जगह-जगह घूमाने के बहाने ले जाकर शारीरिक सुख भोगता, टीचर द्वारा शादी की बात करने पर मुकर गया

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। ऐसी ही एक घटना सूरत के अमरोली में हुई है। अमरोली क्षेत्र में रहने वाली स्कूल की टीचर को बस के ड्राइवर से प्यार हो गया। बस ड्राइवर ने उसे शादी का लालच दिया और टीचर बहक गई। इसके बाद उसने टीचर को बहुत जगह घूमाया और शारीरिक सुख लिया। अंत में उसने टीचर से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद टीचर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। 
घुमाने फिराने के बहाने करता था बलात्कार
मिली जानकारी के अनुसार अमरोली क्षेत्र में पढ़ाने वाली 25 साल की स्कूल की शिक्षिका को स्कूल बस के ड्राइवर रंजीत प्रताप गोहिल से प्यार हो गया था। रंजीत पहले से शादीशुदा और दो संतानों का पिता है। इसके बावजूद उसने टीचर को कहा कि वह उससे शादी करेगा। वह अपने प्रेम जाल में फंसा कर टीचर को नई-नई जगह घूमाता था और इसी बहाने टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक दिन जब टीचर ने उससे शादी की बात की, तो उसने कहा कि अपनी पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी कर लेगा लेकिन बाद में वह अपनी बात से मुकर गया। उसने टीचर से सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए।
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
शादी से मुकर गया
टीचर ने जब फिर उसे शादी करने के लिए कहा तो ड्राइवर ने टीचर को जान से मार डालने की धमकी देते हुए उसके भाई को भी मार डालने की धमकी दी। अंत में ठगी गई टीचर ने पुलिस स्टेशन में बस ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस जांच कर रही है।
Tags: Gujarat