सूरतः आप कार्यकर्ताओं ने रिंग रोड पर जताया विरोध

सूरत सहित राज्य भर में AAP कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया

आप के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया के नेतृत्व में विरोध-प्रदर्शन  
केंद्र ने केजरीवाल सरकार की शक्तियों पर लगाम लगाने के लिए लोकसभा में एक विधेयक पारित किया है। दिल्ली में मुख्यमंत्री द्वारा सत्ता में कटौती का विरोध किया गया है। इस प्रकार इस बिल का आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध किया जा रहा है। फिर दिल्ली की गूँज भी सूरत में घट रही है। सूरत सहित राज्य भर में AAP कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया है। सूरत में रिंग रोड पर आप  गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया की अध्यक्षता में विरोध प्रदर्शन हुआ।
आप के पार्षद भी उपस्थित रहे
दिल्ली असंवैधानिक सरकार (संपादन) अधिनियम, 2021 को लागू करके लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। आम आदमी पार्टी ने AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया की अध्यक्षता में केंद्र सरकार द्वारा LG की शक्ति बढ़ाने के बिल के खिलाफ सूरत के वनिता विश्राम में विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें आप के सभी सूरत के नगरसेवक, पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।
सरकार पर हमला किया
गोपाल इटालिया ने कहा कि गुजरात में कई जगहों पर केंद्र सरकार के इस काले कानून के खिलाफ बड़ी संख्या में लोगों ने शांतिपूर्ण ढंग से विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। फिर भी वे पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं। आम आदमी पार्टी गुजरात केंद्र सरकार की इस तानाशाही के खिलाफ गुजरात के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन कर रही है।
Tags: