सूरत : कोरोना की आर्थिक बदहाली में गर्भवती युवती ने शुरु कर दिया जुए का अड्डा, 13 महिलाएं पकड़ी गईं

सूरत : कोरोना की आर्थिक बदहाली में गर्भवती युवती ने शुरु कर दिया जुए का अड्डा, 13 महिलाएं पकड़ी गईं

सूरत में एक ही दिन जुए का अड्डा बने तीन जगहों पर हुई छापामारी, लाखी का सामान हुआ जप्त

कोरोना के कारण सभी लोगों की आर्थिक तंगी की वजह से परेशान है। इस तरह की आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक गर्भवती युवती ने अपने घर में ही जुगारखाना खोल डाला। महिला के घर में चल रहे जुए के अड्डे के बारे में जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस ने वहाँ रेड मारी थी। जहां से 13 महिलाएं 97160 के मुद्दामाल के सहित हिरासत में ली गई थी। 
महिला के घर चल रहे जुए के अड्डे की मिली थी टीप
पीसीबी की टीम को गुरुवार को वराछा में एक महिला के घर में जुए का अड्डा चल रही होने की जानकारी मिली थी। जानकारी के चलते पुलिस ने महिला के घर पर छापा मारा था। जहां से अड्डा चलाने वाली 30 वर्षीय गर्भवती महिला सहित 13 महिलाओं को हिरासत में लिया गया था। इन में से कुछ महिलाएं तो ऐसी थी की जो एक से ज्यादा बार जुआ खेलते हुये पकड़ी गई थी। 
रेड के दौरान पुलिस ने कुल 60660 रुपए और 36500 की नौ फोन जप्त किए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी को जमानत पर मुक्त किया था। जुए का आयोजन करने वाली महिला से जब पूछताछ की गई तो पता चला की कोरोना के कारण एक तो आय की कमी और उसके साथ ही गर्भवती स्थिति में उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई थी। इसके चलते ऐसे ही उसने जुआ शुरू कर दिया था। पर पहले दिन ही पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई थी। 
इच्छापोर के मलगामा में जुआ खेलने वाले 13 लोगों को हिरासत में लिया गया
मलगामा के झींगातालाब के पास व्यापारियों और कर्मचारियों द्वारा कार और बाइक लेकर जुआ खेलने की महफिल जमती है, ऐसी जानकरी हेड कांस्टेबल इंद्रजीतसिंह और कांस्टेबल नरेंद्र सिंह द्वारा दिया जाने पर पुलिस द्वारा गुरुवार को छापा मारा गया था। जहां पुलिस ने कुल 13 जन को पकड़ते हुये 2,24,700 कैश, 2.22 लाख की कीमत के 14 फोन और तीन कार सहित कुल 12.77 लाख का मुद्दामाल जप्त किया गया था। 
कोसाड में भी धरे गए 11 लोग
एक और घटना में बुधवार की देर रात को पुलिस द्वारा मारे गए छापे में एक व्यक्ति चिड़िया-पोपट का जुआ खिला रहा था। जहां से पुलिस ने 10 जुआ खेलने वाले और 28040 कैश और 14 हजार की कीमत के 6 फोन जप्त किए थे। 

Tags: 0