सूरत : संक्रमण बढ़ा तो सिटी बस को कोविड टेस्टिंग वैन बना दिया गया

सूरत : संक्रमण बढ़ा तो सिटी बस को कोविड टेस्टिंग वैन बना दिया गया

अठवा जॉन में कोरोना टेस्ट करवाने के बाद व्यपरियों ने खोली दुकान

सूरत में कोरोना के बढते संक्रमण के कारण प्रशासन ने एहतियात के तमाम कदम उठाना शुरू कर दिए हैं। सूरत में कोरोना की जांच भी बढ़ा दी गई है। कोरोनावायरस नहीं फैले इसलिए सिटी बस सेवा बंद कर दी गई है। साथ ही जिन क्षेत्रों में कोरोनावायरस अधिकांश है ऐसे क्षेत्रों में सिटी बस को कोरोना टेस्ट करने वाली वाहन बना दी गई है।
अठवा जोन में व्यापारियों ने करवाई जांच
अठवा क्षेत्र में संक्रमण अधिक होने से इस क्षेत्र में दुकान खोलने से पहले व्यापारियों को कोरोना टेस्ट कराने को कहा गया था। व्यापारियों ने बड़ी संख्या में कोरोनावायरस की जांच कराने के बाद दुकान खोल दी है। दूसरी और कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पुलिस भी अब मैदान में उतर गई है।
मास्क नाक से नीचे उतर जाने पर महिला से वसूला दंड
गत रोज मार्केट क्षेत्र में एक महिला का मास्क नीचे उतर जाने के बाद पुलिस ने उसे 1000 दंड ले लेने से बड़ा विरोध हुआ था। लोगों ने पुलिस और पालिका पर आरोप लगाया था कि सामान्य लोगों से आप लोग दंड वसूल करते हो लेकिन राजनेताओं से क्यों दंड नहीं लेते? लेकिन इसके बाद भी पुलिस वालों ने तो अपना काम किया। हालांकि अभी तक किसी राजनेता के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई जिसके चलते पुलिस और पालिका के खिलाफ प्रजा में भी नाराजगी का माहौल है।
Tags: