10वीं कक्षा में रहनेवाला छात्र पैसा जमा करने का गुल्लक लेकर कहीं चले गया

10वीं कक्षा में रहनेवाला छात्र पैसा जमा करने का गुल्लक लेकर कहीं चले गया

सीसीटीवी में कतारगाम में बस में बैठते नजर आया

सूरत शहर के रामपुरा क्षेत्र में रहने वाले हीरा श्रमिक का दसवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाला बेटा स्कूल जाने के बहाने घर से निकला और गायब हो गया। इस घटना के बाद चिंतित परिवार जनों ने पुलिस स्टेशन में जानकारी दी। सीसीटीवी कैमरे की जांच के दौरान गुम हुआ बालक कतारगाम क्षेत्र में बस में बैठते हुए नजर आया। इसके बाद पुलिस ने इस दिशा में जांच पड़ताल आगे शुरू की है।
स्कूल जाने के बहाने निकला
मिली जानकारी के अनुसार शहर के रामपुरा क्षेत्र में रहने वाले हीरा श्रमिक का दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा पुत्र मालव दोपहर को 12:00 बजे के करीब स्कूल जाना है ऐसा कहकर घर से निकला था। इसके बाद शाम तक नही लौटा। जब घरवालों ने स्कूल पर पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि आज तो मालाव स्कूल ही नहीं आया है। इसके बाद चिंतित परिवारजनों ने आसपास में भी लोगों से पूछताछ की। आसपास के लोगों को भी जब मालव के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, तो इसके बाद परिवार वालों ने लाल गेट पुलिस स्टेशन में जानकारी दी।
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले
पुलिस ने जब इस दिशा में जांच पड़ताल शुरू करते हुये सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो उसमें मालव कतारगाम क्षेत्र में पैदल चलते हुए नजर आया और आगे जाकर बस में बैठ गया। दूसरी और घर में यह भी पता चला कि मालव अपने साथ पैसा इकट्ठा करने वाला गुल्लक भी लेकर गया है। फिलहाल पुलिस ने जांच तेज कर दी है और रेलवे स्टेशन बस स्टेशन सहित तमाम आवागमन के स्थानों पर उसकी जांच की जा रही है।
Tags: 0