सूरतः कार से मोपेड को चपेट में लेने पर व्यापारी ने व्यापारी को खरीखोटी सुनाई

हमले के बारे में उमरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कानूनी कार्रवाई की मांग की

पूरे परिवार ने दुकान में तोडफ़ोड़ की और उसकी पिटाई की 
सूरत शहर में भाटर गुरुनाक अस्पताल के पास कार से मोपेड को चपेट में ले लिया था। जिससे व्यापारी ने दूसरे व्यापारी को दुकान में घुसकर खरीखोटी सुनाई यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया है। रविवार को दोपहर के समय ग्राहक की मोपेड को चपेट में लेने वाले व्यापारी को देखकर देखकर चलने की बात कहते व्यापारी ताराचंद नाई पर व्यापारी ने परिवार के साथ हमला करने की जानकारी मिली है। ताराचंद नाई ने इस घटना के संदर्भ में उमरा पुलिस स्टेशन में सीसीटीवी फुटेज देकर शिकायत दर्ज कराई है। ताराचंद नाई ने कहा कि उन्होंने हमले के बारे में उमरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कानूनी कार्रवाई की मांग की।
दुर्घटना में मोपेड को भारी क्षति
ताराचंद मागीलाल नाई उम्र- 38 निवासी-वेसू सुमन आवास) ने कहा कि वह एक कपड़ा व्यापारी है। भटार गुरुनानक अस्पताल के पास महालक्ष्मी फेब्रिक्स नामक कपड़ा की दुकान चलाकर  अपने परिवार का भरण पोषण करता हूं। रविवार दोपहर मेरी दुकान पर एक ग्राहक आया। उनकी मोपेड दुकान के बाहर खड़ी थी। उस समय, एक पड़ोसी व्यापारी तेज गति से अपनी इनोवा कार चला रहा था और मोपेड को चपेट में ले लिया।  दुर्घटना में मोपेड का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
व्यापारी से मारपीट की 
उन्होंने आगे कहा कि ग्राहक ने गुस्से में इनोवा चालक से दो शब्द कहे थे। जिसके कारण इनोवा चालक व्यापारी  मोपेड के चालक और मेरे ग्राहक पर टूट पड़े। मैं उसे बचाने के लिए भागा। जिससे पूरा परिवार मेरी दुकान में घुस गया और मुझे गले से पकड़कर जमीन पर पटक दिया।
पुलिस को सारे सबूत और सीसीटीवी फुटेज दिए
उन्होंने कहा, कि दोपहर के समय ग्राहकों के सामने मुझ पर हमला करने वाले राहुल एवं  उनके परिवार की दादागिरी  देख आसपास के लोग आ गये। पूरा परिवार भाग गया। जिसेस पूरा परिवार भाग गया। पूरी घटना आखिरकार सीसीटीवी पर कैद हो गई। दोस्तों की सलाह के बाद, मैंने न्याय के लिए उमरा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस को सभी सबूत और सीसीटीवी भी दिए गए हैं।
Tags: