सूरतः एसएमसी संयंत्र में 6 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत, मां को कोरोना होने पर अस्पताल में भर्ती

सूरतः एसएमसी संयंत्र में 6 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत, मां को कोरोना होने पर अस्पताल में भर्ती

चिकित्सकों ने परिवार के सभी सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट कराया

पालिका के प्लान्ट में  कोरोना केस मिलने पर प्रशासन में हड़कंप  
 सूरत शहर के भटार एसएमसी प्लांट से बीमार हालात में लाए गए एक मासूम को सूरत सिविल अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में मृत घोषित कर दिया गया। परिवार ने कहा कि विनोद सुबह उल्टी के बाद कमजोर हो गया और उसकी मां को मंगलवार को कोविड -19 पॉजीटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। नगर पालिका के संयंत्र से कोरोना का मामला सामने आने के बाद, मासूम की मौत के कारण प्रशासन के खिलाफ कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि इस परिवार के सभी  सदस्यों को चिकित्सा अधिकारी भरत चावड़ा ने कोविड -19 के तत्काल परीक्षण के लिए भेजा है।
 एक दिन पहले मां को हुआ था कोरोना
मृतक मासूम ते चाचा सुरभिाई सिगल ने कहा कि "हम परिवार के चार सदस्य हैं और मध्य प्रदेश के मूल निवासी हैं।  रोजगार की तलाश में दो महीने पहले सूरत आया था। हम भटार एसएमसी प्लांट में मजूरी काम कर जीवन यापन करते हैं।   मंगलवार को भाभी रमीला की तबीयत बिगड़ी और उन्हें तुरंत सिविल लाया गया। जहां रिपोर्ट के बाद कोरोना रिपोर्ट जॉजीटिव आते ही तत्काल चिकित्सकों ने भर्ती कर लिया।
उल्टी होने के बाद अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित 
बुधवार को सुबह विनोद ( उम्र- 6) को अचानक उल्टी होने लगी। सुबह 4 बजे बीमार होने के बाद सुबह 6 बजे दूध पियाया था। फिर से उल्टी होने के बाद करीब 8 बजे एक रिक्शे में बैठाकर सिविल अस्पताल जे जाया गया, जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं, बल्कि डॉक्टरों ने परिवार के अन्य सदस्यों को कोविड -19 का परीक्षण करवाने की सलाह भी दी है।
Tags: