पता है चोरों ने बुलेट क्यों चुराया था? FB-Insta पर बुलेट संग स्टाइल में फोटो पोस्ट करना था!

17 साल के नाबालिग युवकों ने पहले भी चुराई है कई गाडियाँ

आज कल के नव युवकों में फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से अधिक स्टायलिश और आकर्षक दिखने की मानो हौड लगी है। आए दिन यंगस्टर्स द्वारा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बुलेट पर फोटो डाले जाते है। कुछ ऐसी ही पोस्ट करने के लिए दो युवकों ने कुछ ऐसा किया की पुलिस भी अचरज में रह गई। 
मित्र के बहन की सगाई में गए थे हीरादलाल
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वराछा में एक सगाई प्रसंग के दौरान वाडी में गए एक हीरादलाल अनिलभाई गजेरा की 1.20 लाख की बुलेट चोरी हो गई थी। अनिलभाई 7 तारीख को दोपहर के समय मिनीबाजार में स्थित वाडी में अपने मित्र के बहन की सगाई में उपस्थित रहे थे। जहां वाडी के गेट के पास से उनकी बुलेट चोरी हो गई। इसके चलते उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
सर्वेलंस स्टाफ के कांस्टेबल को मिली गाड़ी
जांच के दौरान सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस को ज्ञात हुआ की दो युवकों ने आधे घंटे तक रेकी करने के बाद डुप्लीकेट चाभी की सहायता से बुलेट की चोरी की थी। फुटेज के आधार पर पीआई आर्य के मार्गदर्शन में पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की थी। जिस दौरान सर्वेलंस स्टाफ के कॉन्स्टेबल विकास शिंदे को कतारगाम के पास से बुलेट मिल आई थी। 
बाद में फुटेज में दिखे दोनों युवक भी पुलिस के हत्थे आ गए थे। पीएसआई जडेजा ने बताया की 17 साल के दोनों नाबालिग युवक पहले भी वाहनचोरी के लिए पकड़े गए है। जांच में पता चला की दोनों ने सोशल मीडिया साइटस पर अपने बुलेट के साथ के फोटो अपलोड करने के लिए बुलेट की चोरी की थी। हालांकि बुलेट चोरी करने के बाद थोड़े समय के बाद वह बंद पद गई थी। इसलिए वह उसे वहीं छोड़ कर चले गए थे। 
Tags: 0

Related Posts