आंगडिया पेढ़ी के कर्मचारी से नगद 15 लाख की लूट

आंगडिया पेढ़ी के कर्मचारी से नगद 15 लाख की लूट

महीधरपुरा भवानीवड के पास स्थित आंबालाल आंगडीय पेढी में से नगद 15 लाख लेकर निकले आंगडीयाकर्मी को थोभा शेरी के पास बाईक पर आए दो लोगों ने रूपये भरा बेग लूटकर फरार हो गए।

महीधरपुरा भवानीवड के पास स्थित आंबालाल आंगडीय पेढी में से नगद 15 लाख लेकर निकलेआंगडीयाकर्मी को थोभा शेरी के पास बाईक पर आए दो लोगों ने रूपये भरा बेग लूटकर फरार हो गए।
पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जांच शुरू की 
महीधरपुरा भवानीवड के पास स्थित आंबालाल आंगडीय पेढी में से नगद 15 लाख लेकर निकले आंगडीयाकर्मी को थोभा शेरी के पास बाईक पर आए दो लोगों ने रूपये भरा बेग लूटकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है। 

आंबालाल आंगडीय पेढी


अंबालाल आंगडिया पेढी को बनाया निशाना
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भवानी वड स्थित अंबालाल मोहनलाल आंगड़‌िया पेढ़ी के कर्मचारी मंगाराम डांगी सोमवार शाम 6 बजे पेढी की ऑफिस से नगद 15 लाख रुपये एक बेग में लेकर दूसरी आंगड़‌िया पेढी रामचंद्र आंगड़‌िया में जमा करने के लिए जा रहे थे। मंगाराम पैदल ही नगद रुपये भरा बेग लेकर थोबा शेरी के नाके पर पहुचा था तभी पीछे से एक बाईक पर आए दो लोगो ने रूपये भरा बेग लूटकर फरार हो गए।
पैदल जा रहे आंगडियाकर्मी को बाईक सवार ने लुटा
लूट की इस घटना के बाद स्थल पर लोगों की भीड जमा हो गई थी और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। महिधरपुरा पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम ने स्थल पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी केमेरों की जांच शुरू की। आंगड़‌िया कर्मी से पुछताछ करके लुटेरों का वर्णन प्राप्त किया। लुटेरों की जांच के लिए समग्र शहर में नाकाबंदी लगा दी गई है। लुटेरों के बारे में अभी तक पुलिस को कोई ठोस जानकारी नही मिली। पुलिस ने आंगडीयाकर्मी की शिकायत के आधार पर नगद 15 लाख की लूट की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है।
Tags: