सूरत : अनैतिक संबंधों के चक्कर में साले को मौत के घाट उतारने वाले जीजा की सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी

सूरत : अनैतिक संबंधों के चक्कर में साले को मौत के घाट उतारने वाले जीजा की सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी

दो साल पहले हुई थी प्रेमिका से मुलाक़ात, पत्नी की मौजूदगी में घर आकर देती थी गिफ्ट

कतारगाम क्षेत्र में प्रेमिका के चक्कर में साले की हत्या कर देने वाले जीजा की प्रेम लीला के फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसे कि लोग बहुत निंदनीय नजर से देख रहे हैं। कतारगाम के नीलकंठ सोसाइटी नंबर 2 में रहने वाले महेश मधु झांझमेरा की शादी प्रीति के साथ हुई थी। इस दौरान उनके 3 बच्चे भी हैं लेकिन महेश को अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध था। 
दो साल पहले हुई प्रेमिका से मुलाकात, प्रेमिका संग निजी पलों की तस्वीरें हो रहीं वाइरल
महेश और उसकी प्रेमिका के बीच 2 साल पहले मुलाकात हुई थी। इसके बाद उनके बीच प्रेम शुरू हो गया। महेश के चक्कर में दीवानी महिला ने अपना घर छोड़ दिया और महेश भी अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता था। इसे लेकर उसकी पत्नी और उसके बीच विवाद चल रहा था। महेश की प्रेमिका उसके घर पर आकर गिफ्ट देती थी जो कि प्रीति को पसंद नहीं था और इसे लेकर उनके बीच झगड़ा होता था। एक दिन महेश ने प्रीति को घर से निकाल दिया। गत दिसम्बर में प्रिती ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
महेश और उसके परिवार वाले कूद पडे़ जयेश पर
मंगलवार की शाम प्रीति के भाई जयेश और नितेश तथा उनकी पत्नी भावना एवं अरूणाबेन नितेश भाई नीलकंठ सोसाइटी में महेश के घर गए थे। जयेश के हाथ में तलवार देखकर महेश और उसके पिता मधु झांज मेरा माता विमला बहन और भाई मनसुख भी हथियार लेकर उसके ऊपर टूट पड़े। जयेश के हाथ से तलवार छीनकर महेश ने उस पर ही हमला कर दिया। घटना में जयेश की मौत हो गई। अब कतारगाम क्षेत्र में महेश और उसकी प्रेमिका के निजी पलों के फोटो वायरल हो रहे हैं। लोगों महेश और उसके परिवार के अलावा उसकी प्रेमिका को भी कड़ी सजा देने की मांग की है। 
Tags: