गुजरात : जनसभाओं को लेकर बीजेपी का बड़ा एक्शन प्लान, पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे 6 सभाएं

बीजेपी ने गुजरात चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए बड़ा एक्शन प्लान तैयार किया है

बीजेपी ने गुजरात चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए बड़ा एक्शन प्लान तैयार किया है। इस कार्ययोजना के तहत बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कई मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की जनसभाएं और रैलियां करने की रणनीति बनाई है। प्रधानमंत्री मोदी 19 और 20 नवंबर को सिर्फ 2 दिनों में 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी तीन-तीन रैलियां करेंगे। जनसभाओं की कार्य योजना के अनुसार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जामनगर ग्रामीण, भरूच और सूरत में रैलियां कर सकते हैं।

अनुराग ठाकुर सूरत इलाके में  4 रैलियां करेंगे

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सुरेंद्रनगर और भावनगर में दो-दो रैलियां करेंगे। अनुराग ठाकुर सूरत इलाके में भी 4 रैलियां करेंगे। इसके साथ ही फग्गन सिंह कुलस्ते गुजरात में 3 जनसभाएं भी करेंगे। गाजियाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह 2 जनसभाएं करेंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मोरबी, मांडवी, कच्छ और भावनगर में चार जनसभाएं करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुजरात में भी काफी मांग है। वांकानेर, झगड़िया, भरूच और सूरत में योगी जनसभाएं करेंगे।

देवेंद्र फडणवीस, तेजस्वी सूर्या की जनसभा


महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी अलग-अलग इलाकों में 4 जनसभाएं करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी 3 जनसभाएं करेंगे। बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की गुजरात के युवाओं में काफी डिमांड है। सूर्या अलग-अलग इलाकों में 3 जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा युवाओं में खासे लोकप्रिय केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख भाई मंडाविया, पुरुषोत्तम रूपाला, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी की कुछ जनसभाएं भी आयोजित की गई हैं। बीजेपी की रणनीति पहले चरण में ही गुजरात में ऐसा माहौल बनाने की है कि दूसरे चरण की राह आसान हो जाए और बीजेपी गुजरात में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दे। 
Tags: 0